ताज़ा खबर
 

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले डेविड वॉर्नर बने अमिताभ बच्चन, शेयर किया मजेदार VIDEO

वॉर्नर को 27 नवंबर से भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलनी है। भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात करें तो एडिलेड में 17 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच होना है। उससे पहले टीम इंडिया 27, 29 नवंबर और 2 दिसंबर को वनडे मैच खेलेगी। इसके बाद 4, 6 और 8 दिसंबर को टी20 मुकाबले खेले जाएंगे।

David Warner, Amitabh Bachchan, India vs Australia, Warnerडेविड वॉर्नर ने टिकटॉक पर लगातार वीडियो पोस्ट फैंस का मनोरंजन किया था। (सोर्स – सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने टिकटॉक पर लगातार वीडियो पोस्ट फैंस का मनोरंजन किया था। वॉर्नर अब इंस्टाग्राम पर तरह-तरह के वीडियो डाल रहे हैं। वॉर्नर साउथ के दिग्गज हीरो महेश बाबू और अल्लू अर्जुन के बाद अब बॉलीवुड के ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन के रूप में नजर आए हैं।

वॉर्नर एडिटिंग एप्स का इस्तेमाल कर वे भारतीय अभिनेताओं के वीडियो क्लिप पर अपना चेहरा लगा रहे हैं और उसे शेयर कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा, ‘एक्टर और मूवी का नाम पता लगाइए?’ दरअसल, वॉर्नर ने बॉलीवुड फिल्म ‘बदला’ का एक सीन लिया है, जिसमें अमिताभ बच्चन हैं। उनके इस वीडियो अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। वॉर्नर ने अपने पोस्ट में कमेंट कर बताया कि उनकी क्रिएटिविटी के पीछे भारत के नवनीत गणपति का हाथ है। इस वीडियो पर अब तक 6 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वॉर्नर को 27 नवंबर से भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलनी है। भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात करें तो एडिलेड में 17 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच होना है। उससे पहले टीम इंडिया 27, 29 नवंबर और 2 दिसंबर को वनडे मैच खेलेगी। इसके बाद 4, 6 और 8 दिसंबर को टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। शुरुआती दो वनडे सिडनी में होगा। इसके बाद तीसरा वनडे और पहला टी20 कैनबरा में खेला जाएगा। वहां से दोनों टीमें आखिरी दो टी20 के लिए वापस सिडनी आ जाएगी।

वॉर्नर के ओवरऑल अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड की बात करें तो तीनों फॉर्मेट मिलाकर उन्होंने अब तक 291 मैच में 43.82 की औसत से 14812 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 335 रन रहा है। उन्होंने 43 शतक लगाए हैं। भारत के खिलाफ प्रदर्शन की बात करें तो 44 इंटरनेशनल मैच में उनके बल्ले से 2139 रन निकले हैं। इस दौरान उनका औसत 38.89 का रहा है। उन्होंने 7 शतक जड़े हैं। 180 रन उच्चतम स्कोर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs Aus: पूर्व ओपनर ने भारतीयों को दिए ऑस्ट्रेलियाई पेसर्स से निपटने के टिप्स, जानिए किस पर फोकस करने को कहा
2 Ind vs Aus: भारत को वनडे में खल सकती है रोहित शर्मा की कमी, विराट कोहली नहीं हिटमैन के नाम हैं 3 बड़े रिकॉर्ड
3 क्रिकेट और मराठी हुनर ने दिलाई थी जहीर खान को सागरिका के परिवार से रजामंदी, युवी की शादी में खुला था दोनों के रिश्ते का राज
Padma Awards List
X