ताज़ा खबर
 

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने पहली बार तेलुगू गाने पर किया डांस, स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन ने कहा थैंक्यू

वॉर्नर को आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालनी थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण अगले नोटिस तक टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने आईपीएल में 126 मैच में 43.17 की औसत से 4706 रन बनाए हैं।

डेविड वॉर्नर ने पत्नी कैंडिस वॉर्नर के साथ डांस किया। (सोर्स-सोशल मीडिया)

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वे पिछले कुछ दिनों से लगातार वीडियो शेयर कर रहे हैं। गुरुवार यानी 30 अप्रैल को वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें वे पत्नी के साथ डांस कर रहे हैं। आश्चर्य की बात है कि वॉर्नर ने इंग्लिश या हिंदी गाने पर नहीं, तेलुगू गाने पर डांस किया। इस वीडियो को वॉर्नर के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने भी शेयर किया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इस फ्रेंचाइजी का कप्तान है।

SRH की टीम का होमग्राउंड हैदराबाद का राजीव गांधी स्टेडियम है। यहां की भाषा तेलुगू है। ऐसे में उन्होंने तेलुगू गाने पर डांस कर फैंस का दिल खुश कर दिया। वॉर्नर ने ‘बोट्टा बोम्बा’ गाने पर डांस किया है। यह गाना स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरामलू’ (Ala Vaikunthapurramloo) का है। अल्लू अर्जुन दक्षिण फिल्मों के स्टार और डांस आइकन माने जाते हैं। उन्होंने भी वॉर्नर के वीडियो पर कमेंट करते हुए सनराइजर्स के कप्तान थैंक्यू कहा।

वॉर्नर ने हाल ही में टिकटॉक पर अपना अकाउंट बनाया था। उसके बाद वे उस पर लगातार सक्रिय हैं। वॉर्नर ने टिकटॉक पर अब तक 14 वीडियो बनाए हैं। उनके 11 लाख से ज्यादा फॉलोवर भी हैं। वॉर्नर के इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा- दोस्तों, पहली बार ऐसा ट्राई कर रहा हूं। इंस्टाग्राम पर उनके इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

It’s tiktok time #buttabomma get out of your comfort zone people lol @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on


वॉर्नर को आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालनी थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण अगले नोटिस तक टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने आईपीएल में 126 मैच में 43.17 की औसत से 4706 रन बनाए हैं। इस दौरान डेविड ने 4 शतक और 44 अर्धशतक जड़े। उन्होंने 458 चौके और 181 छक्के लगाए हैं। आईपीएल में वॉर्नर का स्ट्राइक रेट 142.39 का रहा है। उन्होंने पिछले साल 69.20 की औसत से 12 मैच में 692 रन बनाए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दुनिया भर में बढ़ रहा वर्चुअल गेम्स का क्रेज, जानिए असली स्पोर्ट्स से कैसे अलग है यह
2 ‘शाकाहारी’ रोहित शर्मा जीत चुके हैं एक बार में 45 अंडे खाने की शर्त, ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात से थे अफेयर के चर्चे
3 Happy Birthday Rohit Sharma: पिता की नौकरी छूटने पर कम उम्र में उठानी पड़ी जिम्मेदारी, क्रिकेट खेलने के साथ करते थे जॉब