ताज़ा खबर
 

मैच से पहले बीमार बेटी के साथ अस्पताल में जेसन रॉय ने गुजारी आधी रात, फिर मैदान पर शतक जड़ टीम को दिलाई जीत

ENG vs PAK : वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से ये दोनों देश सीरीज खेल रहे हैं जिसमें रॉय के बल्ले से पाकिस्तान के खिलाफ ये दूसरा शतक निकला है।

पाकिस्तान के खिलाफ रॉय ने जड़ा शतक

30 मई से क्रिकेट का महामुकाबला यानी कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का आगाज इंग्लैंड की धरती पर होने जा रहा है। इसको लेकर सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हैं वहीं, अगर मेजबान टीम इंग्लैंड की बात करें तो इस टीम को इस खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, उसका कारण है इस टीम के बल्लेबाज जो इन दिनों कमाल के फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इसका एक उदाहरण पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे मुकाबले में देखने को मिला जहां इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 89 गेंदों में 114 रनों की कमाल पारी खेलकर अपनी टीम को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका दी। इस शतक से ज्यादा चर्चा जेसन की मानसिक मजबूती की हो रही है क्योंकि ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक, उनकी बेटी अस्पताल में भर्ती थी। मैच से पहले आधी रात तक रॉय अस्पताल में मुश्किलों में थे।

मैच के बाद रॉय ने अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि मैं बेटी को लेकर सुबह 1:30 बजे अस्पताल गया था। वहां 8:30 बजे तक रहा। कुछ देर नींद लेने के लिए वापस लौटा। वॉर्म-अप से ठीक पहले ग्राउंड पर पहुंचा। उसके बाद यह पारी खेली। मेरे लिए यह भावनात्मक शतक है। जेसन ने बताया कि यह उनके करियर का मुश्किल परिस्थितयों में खेला गया तेज शतक है और उनके परिवार के लिए खास भी है।

बता दें कि वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से ये दोनों देश सीरीज खेल रहे हैं जिसमें रॉय के बल्ले से पाकिस्तान के खिलाफ ये दूसरा शतक निकला है। इस पारी में उन्होंने 11 चौके और 4 छक्के जड़े हैं। इस जीत के साथ ही इंग्लिश टीम ने पांच वनडे की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली। वहीं, इस मुकाबले में टीम को 3 विकेट से जीत भी मिली है। बता दें कि वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ होगा।

Next Stories
1 VIDEO: मैच के दौरान निक किर्गियोस को आया गुस्सा, उठा कर फेंक दी कुर्सी
2 WWE सुपरस्टार एशले मासारो का 39 की उम्र में निधन, कभी मिलिट्री कैंप में यौन उत्पीड़न का लगाया था आरोप
3 खोई साख की तलाश में विंडीज की युवा टीम
ये पढ़ा क्या?
X