ताज़ा खबर
 

फैशन मॉडल हैं इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया, रामदेव से जुड़े सवाल पर मलाइका अरोड़ा को दिया था यह जवाब

अदिति भले ही कथित रूप से इशान किशन की गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन उनकी पसंदीदा खेल हस्तियां विराट कोहली और एमएस धोनी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इशान किशन और अदिति हुंडिया दो साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में हैं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 19, 2021 7:48 AM
इशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया फैशन मॉडल हैं। वह 2017 फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट और 2018 मिस सुपरनेशनल इंडिया रह चुकी हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/अदिति हुंडिया)

इशान किशन डेब्यू टी20 इंटरनेशनल के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय पदार्पण मैच में भी अर्धशतक लगाने वाले दूसरे भारतीय हैं। उन्होंने फिर साबित किया कि उन्हें ‘छोटा डायनामाइट’ कहना बिल्कुल सही है। इशान की तरह उनकी कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडई भी अपने फन की माहिर हैं। अदिति फैशन और ग्लैमर की दुनिया का एक एक जाना-माना चेहरा हैं।

अदिति हुंडई पेशे से फैशन मॉडल हैं। वह 2017 फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट हैं। यही नहीं वह साल 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया चुनी गईं थीं। अदिति हुंडिया का जन्म 15 जनवरी 1997 को राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। इसके अलावा, उन्होंने जयपुर के सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की।

अदिति हमेशा से ही अपना करियर मॉडलिंग में बनाना चाहती थीं। उन्होंने उन्होंने अपने शोबिज (मनोरंजन जगत) सफर की शुरुआत मिस इंडिया 2017 पेजेंट से की थी, जहां उन्होंने एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का ताज अपने नाम किया था।

इससे पहले वह 2016 में मिस राजस्थान प्रतियोगिता में प्रथम रनर-अप रही थीं। हालांकि, उस प्रतियोगिता में उन्होंने मिस ब्यूटीफुल आइज और और मिस बॉडी ब्यूटीफुल जैसे खिताब जीते थे। उन्होंने साल 2018 में Miss Diva पेजेंट भी जीता, जहां उन्हें Miss Diva सुपरनेशनल का ताज पहनाया गया।

उन्होंने बाद में पोलैंड में मिस सुपरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया। 2018 में Miss Diva सुपरनेशनल प्रतियोगिता के फाइनल में मलाइका अरोड़ा ने उनसे वोट डालने को लेकर एक सवाल पूछा था और इशान किशन की इस कथित गर्लफ्रेंड ने अपने उत्तर से सबको लाजवाब कर दिया था।

मलाइका ने उनसे पूछा था, ‘कल्पना कीजिए कि साल 2019 के आम लोकसभा चुनाव में आमिर खान, महेंद्र सिंह धोनी, प्रियंका चोपड़ा, रतन टाटा और बाबा रामदेव यदि चुनाव लड़ें तो आप किसी अपना वोट देंगी?’ जवाब में अदिति ने कहा था, ‘यह सवाल पूछने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। यदि मुझे इनमें से किसी को चुनने का मौका मिला तो वह निश्चित रूप से रतन टाटा होंगे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि भारत को इस समय किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है, जो एक बिजनेस टाइकून हो और जो भारत को वास्तव में आर्थिक और सांस्कृतिक रूप से तेजी से आगे बढ़ा सकें, इसलिए मुझे लगता है कि मैं रतन टाटा को वोट करूंगी।’ उनके जवाब से जजेस बहुत खुश हुए और उन्हें 2018 मिस सुपरनेशनल के खिताब से नवाजा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

अदिति हुंडिया ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के फाइनल के दौरान भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। उनको मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच हुए फाइनल के दौरान चीयर करते देखा गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई थी।

अदिति भले ही कथित रूप से इशान किशन की गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन उनकी पसंदीदा खेल हस्तियां विराट कोहली और एमएस धोनी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इशान किशन और अदिति हुंडिया दो साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट में देखा जा सकता है।

Next Stories
1 इशान किशन वनडे और टी20 इंटरनेशनल डेब्यू में पचासा ठोकने वाले दूसरे क्रिकेटर बने, शिखर धवन ने भी रचा इतिहास
2 चोट के कारण संजू सैमसन का नहीं हुआ वनडे डेब्यू, पूरी सीरीज से बाहर होने का खतरा; ट्विटर पर भड़के फैंस
3 क्रिकेट के लिए इशान किशन ने 12 साल की उम्र में छोड़ा था पटना, कई रात भूखे पेट सोए
ये पढ़ा क्या ?
X