ताज़ा खबर
 

‘फ्लॉप XI’ में नाम देख भड़कीं 33 शतक लगाने वाले बल्लेबाज की वाइफ, कहा- कीचड़ उछालने से पहले रिकॉर्ड देखो

34 साल की उम्र में उनकी टीम इंडिया में चुने जाने की संभावना नगण्य है। इसके बावजूद बंगाल के लिए उनका शानदार प्रदर्शन जारी है। रणजी ट्रॉफी के पिछले सीजन में उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ तिहरा शतक भी लगाया था।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 1, 2020 3:13 PM
Sushmita Roy and Manoj Tiwari 850मनोज तिवारी ने 18 जुलाई 2013 को सुष्मिता रॉय से शादी रचाई थी। (सोर्स- इंस्टाग्राम सुष्मिता रॉय)

बंगाल क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर मनोज तिवारी रमजान के मौके पर अपनी एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे। उन्होंने ट्रोल्स को बखूबी जवाब भी दिया था। अब फिर वह ‘फ्लॉप XI’ को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार जवाब देने के लिए उनकी वाइफ सुष्मिता रॉय सामने आईं हैं।

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर उस ‘फ्लॉप XI’ वाली तस्वीर पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘जिस किसी ने भी यह टीम बनाई है। उस bloody की हिम्मत कैसे हुई इसमें मेरे पति का नाम लिखने की। तुम अपने इन खराब तथ्यों की जांच करो। लोगों के बारे में बकवास पोस्ट करने की बजाय अपनी बदसूरत जिंदगी के लिए कुछ करो। जाओ और जिंदगी जीना सीखो।’

बता दें कि मनोज तिवारी भले ही 12 वनडे और सिर्फ 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल पाएं हों, लेकिन घरेलू क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड शानदार है। उन्होंने अपने करियर में 33 शतक और 92 अर्धशतक लगाए है। उनके घरेलू क्रिकेट में करीब 18,000 रन हैं। मनोज तिवारी ने 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था। हालांकि, वह 16 गेंद में सिर्फ 2 रन ही बना पाए।

इसके बाद उन्हें 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका मिला। वह उस मैच में भी 17 गेंद पर 2 रन ही बना पाए। इसके बाद वह 10 वनडे ही और खेल पाए। उन्होंने 2011 में ही चेन्नई में वनडे में शतक लगाया था, लेकिन उसके बाद 6 मैचों में सिर्फ एक बार ही 50 से ज्यादा का स्कोर कर पाए। हावड़ा में जन्में मनोज तिवारी ने 3 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले, लेकिन वह कुल 15 रन ही बना पाए।


अब 34 साल की उम्र में उनकी टीम इंडिया में चुने जाने की संभावना नगण्य है। इसके बावजूद बंगाल के लिए उनका शानदार प्रदर्शन जारी है। रणजी ट्रॉफी के पिछले सीजन में उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ तिहरा शतक भी लगाया था। यह उनके करियर का पहला तिहरा शतक था। उनकी पारी के दम पर बंगाल ने एक पारी और 303 रन के अंतर से हैदराबाद को हराया था।

हालांकि, इन सबके बावजूद मनोज तिवारी को उन खिलाड़ियों में से एक माना जाता है, जो हाइएस्ट लेवल पर अपनी प्रतिभा का लोहा नहीं मनवा सके। यही वजह है कि उन्हें कुछ लोग फ्लॉप बताते हैं। इस तरह की पोस्टों के बाद सुष्मिता ने ऐसे लोगों को जमकर फटकार लगाई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना: पहली बार मैदान पर उतरीं इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीमें, स्टीव स्मिथ बोले- लॉकडाउन के बावजूद बेहतर हुई फिजिकल फिटनेस
2 ‘मैं विराट कोहली से डरता नहीं,’ जानिए 17 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने क्यों कही ऐसी बात
3 VIDEO: ‘मैं महेंद्र सिंह धोनी को लंबे बालों में देख लेती तो शादी नहीं करती,’ लाइव चैट में साक्षी का खुलासा
IPL 2020 LIVE
X