scorecardresearch

Chetan Sharma: ‘जैसे को तैसा,’ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली के बहाने चेतन शर्मा पर साधा निशाना

Chetan Sharma Sacked:दानिश कनेरिया ने कहा कि विराट कोहली के कप्तानी से हटने के लिए चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयन समिति जिम्मेदार थी। उन्होंने कहा कि पैनल ने जैसे कदम उठाए थे उसका हर्जाना उन्हें भरना ही था।

Chetan Sharma: ‘जैसे को तैसा,’ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली के बहाने चेतन शर्मा पर साधा निशाना
Team India Selecters Sacked: बीसीसीआई ने चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयन समति को बर्खास्त कर दिया। (फाइल फोटो)

Chetan Sharma Sacked: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ( Chetan Sharma) समेत पूरी चयन समिति (Selection Panel) को ही बर्खास्त कर दिया। इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा है कि टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता चेतन शर्मा के साथ ऐसा ही होना चाहिए था। उन्होंने विराट कोहली के कप्तानी से हटने को लेकर चेतन पर निशाना साधा और कहा कि उनके कार्यकाल में ऐसे कदम उठाए गए, जिसे लेकर सवाल उठे।

दानिश कनेरिया ने क्या कहा

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कनेरिया ने बताया कि विराट कोहली के कप्तानी से हटने के लिए चयन समिति जिम्मेदार थी। उन्होंने कहा कि पैनल ने जैसे कदम उठाए थे उसका हर्जाना उन्हें भरना ही था। उन्होंने कहा, ” चयन समिति ने जिस तरह से कप्तान बदले और टीम ठीक नहीं थी। हमने विराट कोहली के कप्तानी से हटने के दौरान देखा क्या हुआ।”

भारतीय क्रिकेट में चेतन शर्मा जैसे लोगों की जरूरत नहीं

कनेरिया ने आगे कहा, “देखिए अगर कोई गलत काम करता है तो उसे कभी न कभी उसका भुगतान करना ही पड़ता है। मैं कभी भी चेतन शर्मा को पसंद नहीं करताथा और वह बहुत ही अलग तरह का किरदार हैं। मुझे नहीं लगता कि भारतीय क्रिकेट में उनके जैसे लोगों के लिए कोई जगह है।” कनेरिया ने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली चयन समिति को बाहर का रास्ता दिखाकर सही फैसला किया।

रोजर बिन्नी ने सही निर्णय लिया

कनेरिया ने कहा, ” बीसीसीआई ने चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयन समिति को बर्खास्त कर एक बहुत बड़ा फैसला लिया है। मेरा मानना है कि रोजर बिन्नी ने सही निर्णय लिया है। इससे पता चलता है कि बोर्ड आगे बढ़ना चाहता है। उन्होंने एशिया कप और टी20 विश्व कप में अपने निराशाजनक प्रदर्शन के कारण को चिन्हित किया है।”

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 20-11-2022 at 08:16:25 pm
अपडेट