ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: इस दिग्गज ने सुझाया प्लान, इस तरह टीम इंडिया को हरा सकती है न्यूजीलैंड

World Cup 2019, IND vs NZ: 13 जून को भिड़ेंगी वर्ल्ड कप 2019 में अब तक एक भी मैच न हारने वाली टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम।

इस प्लान के तहत भारत के खिलाफ उतरेगी न्यूजीलैंड (फोटो सोर्स-BLACKCAPS TWITTER)

वर्ल्ड कप 2019 में अब तक न्यूजीलैंड की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज है और अपने पिछले तीनों ही मुकाबले में उसने शानदार जीत हासिल की है। वहीं, दूसरी भारत इस विश्वकप में अब तक टीम इंडिया ही अपराजेय रही है और अपने दोनों मुकाबले जीतकर वो तीसरे स्थान पर है। ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच 13 जून को मुकाबला खेला जाना है, जिसमें एक टीम को तो हार का सामना करना ही पड़ेगा। दोनों ही टीमें शानदार लय में दिख रही हैं, इसलिए जब ये दो टीमें आपस में भिड़ेंगी तो एक रोमांचक मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। इसको लेकर न्यूजीलैंड की टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी रहे डेनियल विटोरी ने अपनी टीम को खास सलाह दी है कि आखिर कैसे वो भारत के खिलाफ जीत हासिल कर सकते हैं।

विटोरी ने कहा कि इस बात में कोई संशय नहीं है कि दोनों ही टीमें काफी मजबूत हैं और भारत के साथ मुकाबला काफी टक्कर का होगा लेकिन इस मैच के परिणाम से न्यूजीलैंड के विश्वकप सफर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ने वाला है। विटोरी ने कहा कि अगर न्यूजीलैंड को टीम इंडिया से मुकाबला जीतना है तो फिर खिलाड़ियों को फ्री होकर बिना प्रेशर लिए खेलना होगा। विटोरी ने कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रिकेट को लेकर काफी जुनूनी हैं ऐसे में न्यूजीलैंड को एक खास तरह की रणनीति बनानी होगी।

बता दें कि 2015 के विश्वकप में भी न्यूजीलैंड की टीम ने फाइनल तक का सफर हासिल किया था और ऑस्ट्रेलिया के हाथों उसे हार मिली थी। इस विश्वकप में भी ये टीम काफी बैलेंस नजर आ रही है। गेंदबाजी की बात हो या फिर बल्लेबाजी की न्यूजीलैंड हर फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं, टीम इंडिया भी शानदार लय में दिख रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिटायरमेंट के बाद बोले युवराज सिंह, ‘ड्रैगन’ की तरह थे मेरे पिता लेकिन अब सब कुछ सुलझ गया
2 ICC Cricket World Cup 2019 Schedule, Points Table, Today Match Timings: बारिश की भेंट चढ़ा WI vs SA का मैच, अंकतालिका की ये है स्थिति
3 टीम इंडिया में कौन ले सकता है युवराज सिंह की जगह? युवी ने खुद बताया