ताज़ा खबर
 

Dabang Delhi vs UP Yoddha: यूपी योद्धा के खिलाफ दबंग दिल्ली ने जीता मैच, प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनाई जगह

पहले हाफ खत्म होने तक दिल्ली ने यूपी 15-11 की बढ़त बना ली थी। यूपी की ओर से मोनू गोयत को छोड़ कोई और खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका।

नवीन के दम पर दिल्ली ने जीता मैच। (फोटो सोर्स- प्रो कबड्डी ट्विटर)

Dabang Delhi vs UP Yoddha: दबंग दिल्ली ने यूपी योद्धा के खिलाफ जीत हासिल कर अपने घरेलू लेग में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। दिल्ली ने यूपी को 36-27 से हराया है। इस जीत के साथ ही वह प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। दिल्ली के लिए एक बार फिर नवीन कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। नवीन ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 7 में सात लगातार सुपरटैन कर अनोखा कारनामा कर दिखाया। यूपी योद्धा ने शानदार शुरुआत कर दिल्ली पर पहले तीन मिनट में ही 4 अंकों की बढ़त बना ली थी।

इसके बाद नवीन कुमार ने दिल्ली को पहले हाफ के दौरान मैच में वापस लाने का काम किया। पहले हाफ का समय खत्म होने से पहले दिल्ली ने यूपी को ऑल आउट कर मैच में 3 अंकों की लीड बढ़त बना ली थी। पहले हाफ खत्म होने तक दिल्ली ने यूपी 15-11 की बढ़त बना ली थी। यूपी की ओर से मोनू गोयत को छोड़ कोई और खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका। दिल्ली की टीम दूसरे हाफ के दौरान लगातार प्वॉइंट्स हासिल करती रही और यूपी पर दबदबा बनाए रखा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jaipur Pink Panthers vs Bengaluru Bulls: बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को दी शिकस्त, रोहित कुमार ने बिखेरा जलवा
2 33 साल पुरानी तस्वीर पोस्ट कर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, लोगों ने कहा- रोहित शर्मा से क्यों निकाल रहे दुश्मनी
3 IND vs WI: विराट-रहाणे की जोड़ी ने किया कमाल, सचिन-सौरव के खास रिकॉर्ड को छोड़ा पीछे
ये पढ़ा क्या?
X