ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2019, Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas Dream11 Team Prednictio: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Pro Kabaddi 2019, Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas (DD vs TT) Dream11 Team Prediction Today Match: दिल्ली की टीम को जहां अपने रेडर चंद्रन रंजीत से बहुत उम्मीद होगी तो वहीं तमिल थलाइवाज को राहुल चौधरी और अजय ठाकुर से काफी उम्मीदें होंगी।

Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas Dream11 Team Prediction: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Pro Kabaddi 2019, Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas Dream11 Team Prediction:
हैदराबाद के गच्चीबावली इंडोर स्टेडियम में आज यानी कि 25 जुलाई को दंबग दिल्ली और तमिल थलाइवाज के बीच प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का 9वां मैच खेला जाएगा पिछले सीजन की बात करें तो दिल्ली की टीम का प्रदर्शन तमिल के सामने अच्छा रहा था। ऐसे में दिल्ली अपने इस प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेगी।

दिल्ली की टीम को जहां अपने रेडर चंद्रन रंजीत से बहुत उम्मीद होगी तो वहीं तमिल थलाइवाज को राहुल चौधरी और अजय ठाकुर से काफी उम्मीदें होंगी। ऐसे में इस महामुकाबले के लिए दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं।

ये हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दबंग दिल्ली: चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, विजय मालिक, मिराज शेख, जोगिंदर नरवाल (कप्तान), रविंदर पहल और विशाल माने ।

तमिल थलाइवाज: राहुल चौधरी (कप्तान), अजय ठाकुर, शब्बीर बापू, मंजीत चिल्लर, पी.सुब्रमणिय, रण सिंह और मोहित छिल्लर ।

Live Blog

Highlights

    17:58 (IST)25 Jul 2019
    पिछले सीजन का प्रदर्शन

    दिल्ली ने पिछले सीजन में उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया था और वह पहली बार प्लेऑफ में पहुंची थी। वहीं थलाइवाज का प्रदर्शन काफी खराब रहा है और वो पिछले सीज़न अंक तालिका के सबसे आखिरी पायदान पर ही रही है।

    17:09 (IST)25 Jul 2019
    जानें अंक तालिका में कौन कहां है

    अबतक दोनों टीम एक-एक मैच खेल चुकीं हैं और अंक तालिका में चौथे और छठे स्थान पर बनी हुई हैं। 5वें सीजन में प्रो कबड्डी लीग के साथ जुड़ने वाली थलाइवाज पांच अंकों के साथ चौथे पर है।

    16:24 (IST)25 Jul 2019
    विजयी शुरूआत

    दबंग दिल्ली ने अपने पहले मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को बेहद रोमांचक अंदाज में 34-33 से हराकर लीग में अपनी विजयी शुरूआत की है। 

    15:27 (IST)25 Jul 2019
    दोनों टीमों ने जीते हैं पहले मुकाबले

    इस सीजन का आगाज दोनों ही टीमों के लिए अच्छा रहा है और दोनों ही टीमों ने अपने पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की है। वो अपनी इस लय को बरकरार रखना चाहेंगी। देखना होगा कि आज दोनों किस लय में उतरती हैं।

    15:02 (IST)25 Jul 2019
    दोनों टीमों में कई दिग्गज खिलाड़ी

    दिल्ली और तमिल थलाइवाज दोनों ही टीमों में दिग्गजों की कोई कमी नहीं है। ऐसे में दोनों टीमें आज का मुकाबला जीतने के इरादे से मैदान में उतरेंगी, दोनों के बीच एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है।

    14:31 (IST)25 Jul 2019
    लय बरकरार रखना चाहेगी दिल्ली

    दबंग दिल्ली ने कल अपने इस सीजन के पहले मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की थी। ऐसे में आज तमिल थलाइवाज के सामने उसकी कोशिश होगी कि वो अपनी इस लय को बरकरार रखे। देखना होगा कि आखिर दिल्ली अपने दूसरे मैच में किस रणनीति के साथ उतरती है।

    13:53 (IST)25 Jul 2019
    दिल्ली को नरवाल से उम्मीदें

    दंबग दिल्ली को जोगिंदर नरवाल से काफी उम्मीदें होंगी। देखना होगा कि आखिर नरवाल इस उम्मीद पर कितना खरे उतरते हैं। अपने पिछले मैच में दिल्ली ने शानदार रोमांचक जीत दर्ज की थी। 

    13:26 (IST)25 Jul 2019
    रण सिंह और मोहित छिल्लर से भी उम्मीदें

    तमिल थलाइवाज के लिए ये मैच काफी अहम होने वाला है। ऐसे में उसके दो स्टार खिलाड़ी रण सिंह और मोहित छिल्लर से काफी उम्मीदें होगी। कि वो एक शानदार खेल आज दिखाएं। देखना होगा कि वो इन सभी की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं।

    13:01 (IST)25 Jul 2019
    राहुल चौधरी पर रहेगी नजर

    इस मैच में तमिल थलाइवाज की तरफ से सभी की नजर राहुल चौधरी पर होगी। फैंस को उम्मीद होगी कि वो अपने रेडिंग का जलवा बिखेरें। देखना होगा कि वो फैंस की उम्मीदों पर कितना खरे उतरते हैं।

    Next Stories
    1 सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया हैरतअंगेज वीडियो, फैंस से पूछा बल्लेबाज OUT या नहीं
    2 पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक पर कई लड़कियों के साथ अफेयर का आरोप, बातचीत का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल
    3 ICC Test Championship: एमएस धोनी की 7 नंबर जर्सी को रिटायर कर सकती है टीम इंडिया
    यह पढ़ा क्या?
    X