ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2019 Score, Dabang Delhi vs Haryana Steelers: हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को 45-25 से हराया, विकास खंडोला ने बिखेरा जलवा

Pro Kabaddi 2019 Score Streaming, Dabang Delhi vs Haryana Steelers Score: पहले हाफ से ठीक पहले हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को ऑल आउट कर मैच में बड़ी बढ़त बना ली थी। नवीन कुमार पहले 20 मिनट के खेल में दो बार आउट होकर बाहर जा चुके थे।

हरियाणा ने दिल्ली को हराया।

Pro Kabaddi 2019 Live Score, Dabang Delhi vs Haryana Steelers Score: हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शनिवार को कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दबंग दिल्ली को 45-25 से हरा दिया। हरियाणा स्टीलर्स के लिए विकास खंडोला ने सबसे अधिक प्वाइंट्स हासिल किए। उन्होंने इस मैच में अपना सुपरटैन भी पूरा किया। पहले हाफ से ठीक पहले हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को ऑल आउट कर मैच में बड़ी बढ़त बना ली थी। नवीन कुमार पहले 20 मिनट के खेल में दो बार आउट होकर बाहर जा चुके थे।

यही वजह रही कि पहले हाफ के खेल खत्म होने तक हरियाणा ने दिल्ली पर 8 अंकों की बढ़त हासिल करने में सफल रही। हरियाणा के डिफेंस ने दिल्ली के खिलाफ अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान करने का काम किया। डिफेंडरों ने दिल्ली के रेडरों पर बखूबी लगाम लगाने का काम किया। नवीन कुमार ने लगातार इस सीजन अपना 11वां सुपरटैन पूरा किया। लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

Dabang Delhi vs Haryana Steelers मैच को आप Star Sports Network के Star Sports 1, Star Sports 1 hindi, Star Sports hd 1 पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की Online Streaming Hotstar पर उपलब्ध रहेगी। वहीं मैच की जानकारी को डिटेल्स में पढ़ने के लिए आप jansatta.com से जुड़े रह सकते हैं।

FT

Match 79 | 07 Sep

Netaji Subhash Chandra Bose Indoor Stadium, Kolkata

Dabang Delhi K.C.

Dabang Delhi K.C.

25
47
Dabang Delhi K.C.

Haryana Steelers

Haryana Steelers Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    21:41 (IST)07 Sep 2019
    हरियाणा को मिली जीत

    हरियाणा ने  दिल्ली को 45-25 से हरा दिया। हरियाणा स्टीलर्स के लिए विकास खंडोला ने सबसे अधिक प्वाइंट्स हासिल किए। उन्होंने इस मैच में अपना सुपरटैन भी पूरा किया।

    21:29 (IST)07 Sep 2019
    नवीन ने पूरा किया सुपरटैन

    नवीन कुमार ने लगातार इस सीजन अपना 11वां सुपरटैन पूरा किया। वहीं हरियाणा के लिए विकास खंडोला का भी इस मैच में सुपरटैन पूरा हुआ।

    21:23 (IST)07 Sep 2019
    डिफेंडरों का दमदार प्रदर्शन

    हरियाणा के डिफेंस ने दिल्ली के खिलाफ अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान करने का काम किया। डिफेंडरों ने दिल्ली के रेडरों पर बखूबी लगाम लगाने का काम किया।

    21:14 (IST)07 Sep 2019
    नवीन कुमार टॉप पर

    नवीन कुमार के लिए यह सीजन अब तक शानदार गुजरा है। वह टॉप रेडर्स की लिस्ट पहले स्थान पर मौजूद है। जानिए बाकी खिलाड़ियों का हाल.. https://www.jansatta.com/khel/pro-kabaddi/stats/

    21:11 (IST)07 Sep 2019
    पहले हाफ का खेल खत्म

    पहले हाफ के खेल खत्म होने तक हरियाणा ने दिल्ली पर 8 अंकों की बढ़त हासिल करने में सफल रही। दूसरे हाफ में दिल्ली की नजरें वापसी पर होगी।

    20:59 (IST)07 Sep 2019
    हरियाणा आगे

    पहले हाफ से ठीक पहले हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को ऑल आउट कर मैच में बड़ी बढ़त बना ली । नवीन कुमार पहले 20 मिनट के खेल में दो बार आउट होकर बाहर जा चुके हैं।

    20:53 (IST)07 Sep 2019
    ऑल आउट से बची हरियाणा

    हरियाणा की टीम ऑल आउट होने से बाल-बाल बची। विकास खंडोला पहले दस मिनट में फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में हरियाणा के लिए उनका चलना बेहद जरूरी है।

    20:34 (IST)07 Sep 2019
    पहला मैच रहा टाई

    प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शनिवार को बंगाल वॉरियर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच खेला गया मैच 25-25 से टाई रहा। मैच के दौरान काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले और अंत में गुजरात की टीम आगे चल रही थी लेकिन आखिरी के पांच मिनट में बंगाल ने वापसी करते हुए मैच को टाई करा दिया।

    20:26 (IST)07 Sep 2019
    हरियाणा स्टीलर्स की टीम

    रेडर: आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय। डिफेंडर: रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह। ऑलराउंडर: टिन पोंचो।

    20:19 (IST)07 Sep 2019
    दबंग दिल्ली की टीम

    रेडर: अमल कादियान, चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, नीरज नरवाल, सुमित कुमार। डिफेंडर: मोहित, विशाल माने, प्रतीक पाटिल, रविंदर पहल, अनिल कुमार, सईद गफ्फारी, सत्यवान, सुमित, जोगिंदर नरवाल, सोमबीर। ऑलराउंडर: बलराम, मेराज शेख, विजय।

    Next Stories
    1 Pro Kabaddi 2019 Score, Bengal Warriors vs Gujarat Fortunegiants Score: गुजरात के खिलाफ बंगाल की आखिरी समय में जबरदस्त वापसी, 25-25 से टाई हुआ मैच
    2 Chandrayaan-2: खेल जगत के दिग्गजों ने कुछ इस तरह दी ISRO को बधाई, सहवाग ने कहा- ख्वाब अधूरा पर हौसले हैं जिंदा
    3 अर्जुन आजाद और तिलक वर्मा का शानदार शतक, भारत ने पाकिस्तान को 60 रन से हराया
    ये पढ़ा क्या?
    X