ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2018: तेलगू टाइटंस ने तमिल थलाइवाज 33-28 से हराया

Pro Kabaddi 2018: दिल्ली आखिरी समय एक अंक से आगे थी लेकिन गुजरात के महेंद्र राजपूत ने सफल रेड मारते हुए स्कोर बराबर कर दिया। मैच का परिणाम पवन की आखिरी रेड पर टिका हुआ था जो खाली रही और मैच टाई हो गया।

Pro Kabaddi League 2018 Live Score Streaming Online: यहां क्लिक कर जानें लाइव अपडेट्स

Pro Kabaddi 2018 Highlights: तेलगू टाइटंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तमिल थलाइवाज को हरा दिया है। दोनों टीमों के बीच 5 प्वॉइंट्स का फासला रहा। तेलगू टाइंटस ने यह मैच 33-28 से जीत दर्ज की। तमिल थलवाइज की टीम से अमित हुड्डा ने इस मैच में सीजन 6 प्रो कबड्डी का पहला हाई 5 किया। तेलगू टाइटंस ने पहले हाफ से ही तमिल थलाइवाज पर बढ़त बना ली थी, जो आखिरी तक रही। तेगलू टाइंटस की ओर से राहुल चौधरी 20 रेड में सबसे ज्यादा 9 प्वॉइंट हासिल किए। तमिल की टीम ने अपने पहले मैच में मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को 42-26 के बड़े अंतरों से हराकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की थी। लेकिन दूसरे मैच में उसे यूपी योद्धा के हाथों 32-37 से हार का सामना करना पड़ा था और अब उसे तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं, प्रो कबड्डी लीग में एक और मैच टाई पर समाप्‍त हुई। दबंग दिल्‍ली और फॉर्च्‍यून जायंट्स के बीच का मुकाबला बराबरी पर समाप्‍त हुआ। पहले हाफ में पांच अंकों से पिछड़ने वाली दबंग दिल्ली ने मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 32-32 से बराबरी पर रोक दिया। यह इस सीजन का दूसरा टाई मैच है। पांचवें सीजन में उपविजेता रही गुजरात ने पहले हाफ में बढ़त ले ली थी लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली ने शानदार वापसी करते हुए उसके जीत के मंसूबे को खत्म कर दिया।

दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने सबसे ज्यादा पांच अंक लिए जिसमें से चार रेड अंक थे तो वहीं एक बोनस अंक। रविंदर पहल और जोगिंदर नरवाल ने तीन-तीन अंक लिए। गुजरात के लिए सचिन ने सबसे ज्यादा सात अंक जुटाए जिसमें तीन रेड अंक तो वहीं चार बोनस अंक शामिल हैं। रोहित गुलिया ने पांच और सुनील कुमार ने चार अंक लिए। गुजरात ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले हाफ का अंत 17-12 की बढ़त के साथ किया था लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली ने पुरजोर कोशिश करते हुए अंकों को पाटा। दिल्ली आखिरी समय एक अंक से आगे थी लेकिन गुजरात के महेंद्र राजपूत ने सफल रेड मारते हुए स्कोर बराबर कर दिया। मैच का परिणाम पवन की आखिरी रेड पर टिका हुआ था जो खाली रही और मैच टाई हो गया।

प्रो कबड्डी लीग का सीधा प्रसारण Star Sports 2, Star Sports 2 HD, Star Sports 1 और Star Sports 1 HD पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

Pro Kabaddi 2018 Live Score, Dabang Delhi vs Gujarat Fortunegiants Live Score Streaming

Pro Kabaddi 2018 Live Score Streaming Online, PKL 6 VIVO Pro Kabaddi 2018 Live Match Updates :

-दिल्ली की टीम ने शुरुआत अच्छी की लेकिन इसके बाद लय बरकरार रखने में नाकाम रहे और लगातार गलतियां करते रहे।

-दिल्ली की टीम के लिए रवींदर पहल, राजेश नरवाल और शबीर बापू तुरुप के इक्के साबित हो सकते हैं। गुजरात के सामने कागजों पर दिल्ली मजबूत नजर आ रही है।

-राहुल चौधरी और अजय ठाकुर दोनों ही अपनी-अपनी टीमों के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। 

-कबड्डी के सबसे सफल रेडर राहुल चौधरी तेलुगू टाइटंस को इस साल इस खिताब को जीताना चाहेंगे। सीजन एक में चौधरी ने सबसे अधिक रेड किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App