ताज़ा खबर
 

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग से भी एमएस धोनी की होगी छुट्टी! CSK ने कहा- Good Bye का वक्त आ गया

IPL 2020, CSK, MS DHONI: तीन बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके ने 5 खिलाड़ियों को रिलीज किया है और 20 को रिटेन किया है। चेन्नई सुपरकिंग के कप्तान धोनी ने सबसे उम्रदराज टीम की कमान संभालते हुए कई शानदार प्रदर्शन किया है।

Author Updated: November 19, 2019 6:26 PM
सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (फोटो सोर्स-TWITTER)

IPL 2020, CSK, MS DHONI: स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी इन दिनों टीम इंडिया से दूर हैं। वर्ल्ड कप 2019 के बाद से धोनी ने कोई भी मुकाबला नहीं खेला है। उनके संन्यास की खबरें भी चर्चा का विषय रही हैं और कई लोगों का मानना है कि धोनी का क्रिकेट करियर अब समाप्त हो गया है। टीम से उनकी दूरी के बाद अब धोनी के आईपीएल से भी दूरी की खबरों ने सनसनी मचा दी है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस चल रही है।

चेन्नई सुपरकिंग के कप्तान धोनी ने सबसे उम्रदराज टीम की कमान संभालते हुए कई शानदार प्रदर्शन किया है। उनकी लोकप्रियता भी बेमिसाल है। सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपरकिंग ने एक पोस्ट डाली जिसमें उसने लिखा कि रिलीजिंग। यानी कि वो कुछ खिलाड़ियों को निकालने के बारे में सोच रही है। इसपर एक यूजर ने लिखा कि करीबी सुत्रों की मानें तो इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग महेंद्र सिंह धोनी को बाहर करने की तैयारी में है। चेन्नई को गुड बॉय करने का समय आ गया है।

 

 

इसपर चेन्नई सुपरकिंग ने भी मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए इन अटकलों को खारिज कर दिया। सीएसके ने लिखा कि करीबी सूत्रों को ही अलविदा कहने का वक्त आ गया है। बता दें कि तीन बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके ने 5 खिलाड़ियों को रिलीज किया है और 20 को रिटेन किया है। ऐसे में ये साफ हो गया है कि 38 वर्षीय धोनी ही इस सीजन भी आईपीएल की कमान संभालने जा रहे हैं। हालांकि टीम इंडिया के लिए वो कब वापसी करेंगे अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PAK vs AUS: 16 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू को तैयार नसीम शाह, एक हफ्ते पहले ही मां की हुई थी मौत
2 IND vs BAN: रहाणे के सपने में आती है Pink Ball, शेयर की फोटो तो विराट-धवन ने ले ली मौज
3 मैच के दौरान विपक्षी की मार बर्दाश्त नहीं कर पाईं सईदा अलेठा, 26 साल की KICKBOXER की हो गई मौत
जस्‍ट नाउ
X