ताज़ा खबर
 

IPL 2018, CSK vs RR: फॉर्म में लौटे सुरेश रैना, बेन स्टोक्स की लगातार चार गेंदों पर जड़े चौके

IPL 2018: 20 अप्रैल की रात सीएसके और आरआर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का 17वां मैच खेल गया। राजस्थान ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। सीएसके की ओर से रैना ने 46 रन बनाए। उनकी पारी छोटी भले ही हो लेकिन यह धमाकेदार थी। कारण रैना ने ये रन महज 29 गेंदों पर बनाए थे, जिसमें कुल नौ चौके शामिल थे।

बेन स्ट्रोक्स के ओवर में शॉट लगाते सुरेश रैना। (फोटोः आईपीएल)

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना फॉर्म में लौट आए हैं। शुक्रवार (20 अप्रैल) को इस बात का सबूत उन्होंने खुद दे दिया। रैना ने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ छोटी लेकिन विस्फोटक पारी खेली। अपने शॉट्स से मैच में उन्होंने रोमांच भरा। खासकर तब, जब उन्होंने बेन स्ट्रोक्स की गेंदों पर लगातार चार चौके जड़े। रैना के शॉट्स देख मैदान में फैंस, पवेलियन में टीम के कोच और बाकी खिलाड़ी भी उत्साहित नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि 20 अप्रैल की रात सीएसके और आरआर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का 17वां मैच खेल गया। राजस्थान ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। सीएसके की ओर से रैना ने 46 रन बनाए। उनकी पारी छोटी भले ही हो लेकिन यह धमाकेदार थी। कारण रैना ने ये रन महज 29 गेंदों पर बनाए थे, जिसमें कुल नौ चौके शामिल थे।

सबसे रोचक तो छठा ओवर रहा, जब रैना अपने असल रंग में नजर आए। यह ओवर बेन स्ट्रोक्स ने फेंका था, जिसमें रैना ने आखिरी की चार गेंदों पर लगातार चार चौके जड़े थे। पहली-दूसरी गेंद डॉट जाने के बाद उन्होंने तीसरी गेंद पर ऑफ साइड में चौका मारा। चौथी गेंद पर हल्का सा उछलते हुए पीछे की ओर शॉट खेला, जिसके बाद गेंद सीधे बांउड्री के पार हो गई। पांचवीं गेंद पर फिर रैना ने फील्डर न होने का फायदा उठाया। उन्होंने गेंद को पीछे की ओर छुआते हुए लेग साइड में शॉट खेला। ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने ऑफ साइड की स्लिप में चौका जड़ा था।

देखिए रैना ने कैसे और कहां जड़े लगातार चार चौके-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2018 : SRH के दीपक हुडा करना चाह रहे थे ट्रोल, KXIP ने करा दी बोलती बंद
2 टाइम मैग्‍जीन की लिस्‍ट में विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर ने लिखा भावुक पोस्ट
3 ओलंपिक की दावेदारी पेश करेगा भारत, आइओए अध्यक्ष और बाक की मुलाकात में मेजबानी का मुद्दा उठा
ये पढ़ा क्या?
X