ताज़ा खबर
 

IPL 2018, CSK vs RCB: विराट कोहली को क्‍लीन बोल्‍ड कर खुद हैरान रह गए रविंद्र जडेजा, देखें वीडियो

IPL 2018: बैंगलोर के कप्तान को आउट करने के बाद जडेजा बेहद आश्चर्य से उनकी तरफ देखते हुए दिखाई दिए। सामान्यता किसी बल्लेबाज को आउट करने के बाद गेंदबाज जश्न मनाता दिखाई देता है, लेकिन कोहली को आउट करने के बाद जडेजा ऐसा करते हुए नहीं दिखे।

IPL 2018: रवींद्र जडेजा और विराट कोहली (वीडियो स्क्रीनशॉट)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 में 35वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला जा रहा है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में सीएसके के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए आरसीबी के तीन विकेट चटका दिए। जडेजा ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के रूप में पहला विकेट लिया। उन्होंने कोहली को महज 8 रन पर क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। कोहली का विकेट लेने के बाद जडेजा ने जिस तरह का रिएक्शन दिया उसने हर किसी को हैरान कर दिया।

जडेजा के रिएक्शन वाला वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कोहली का विकेट लेने के बाद चेन्नई का यह प्लेयर खुद काफी हैरान रह गया। वहीं विराट कोहली के चेहरे पर भी एक तरह की हैरानी दिख रही है। बैंगलोर के कप्तान को आउट करने के बाद जडेजा बेहद आश्चर्य से उनकी तरफ देखते हुए दिखाई दिए। सामान्यता किसी बल्लेबाज को आउट करने के बाद गेंदबाज जश्न मनाता दिखाई देता है, लेकिन कोहली को आउट करने के बाद जडेजा ऐसा करते हुए नहीं दिखे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

बता दें कि चेन्नई की टीम ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम की तरफ से कोहली मैदान पर मौजूद थे। कोहली 11 गेंदों पर 8 रन बनाकर खेल रहे थे। चेन्नई की तरफ से सातवें ओवर की गेंदबाजी करने के लिए जडेजा आए। सातवें ओवर की पहली गेंद पर ही कोहली क्लीन बोल्ड हो गए। आरसीबी की टीम के अभी तक 8 विकेट गिर चुके हैं। टीम ने 17.2 ओवरों में 104 रन बना लिए हैं। इस सीजन में पहली बार मैदान में उतरे पार्थिव पटेल ने बैंगलोर की तरफ से सर्वाधिक 53 रन बनाए। पटेल ने 41 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 53 रन की पारी खेली। पटेल का विकेट भी जडेजा ने ही लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App