CSK Vs PBKS Live Streaming IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें आज का मुकाबला ?

आईपीएल (Indian Premier League) में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स इससे पहले 24 बार भिड़ी हैं जिसमें से 15 बार सीएसके को जीत मिली है और सिर्फ 9 बार पंजाब जीती है।

csk-vs-pbks-live-streaming-ipl-2021-when-and-where-to-watch-today-match-preity-zinta-punjab-kings-ms-dhoni-chennai-super-kings-star-sports-network
CSK vs PBKS IPL 2021 Live Streaming Match 53 Dubai

CSK Vs PBKS Streaming IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का 53वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स आज आमने-सामने हैं। ये मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

एमएस धोनी की सीएसके जहां पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है। वहीं प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स के लिए आज करो या मरो का मुकाबला है।

CSK Vs PBKS Live Score Updates: यहां देखिए लाइव स्कोर से जुड़ी सभी अपडेट्स

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज पंजाब किंग्स के लिए जीतना बेहद जरूरी है। प्रीति जिंटा की टीम को अगर कुछ बची हुई उम्मीद प्लेऑफ के लिए बरकरार रखनी है तो उन्हें आज सीएसके को मात देने ही होगी।

CSK Vs PBKS IPL 2021: यहां देखिए दोनों टीमों की Playing 11

सीएसके 13 में से 9 मुकाबले जीतकर 18 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। वहीं पंजाब ने 13 में से सिर्फ 5 मुकाबले जीते हैं और वे पाइंट्स टेबल में महज 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं।

कब और कहां होगा आज का मुकाबला ?

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स का मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है। मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। टॉस का समय दोपहर 3:00 बजे का है। 

कैसे देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव अपडेट्स ?

मैच की लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल्स स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर देखी जा सकती है। मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी। आप जनसत्ता.कॉम पर भी आईपीएल 2021 के इस मैच की लाइव कॉमेंट्री, स्कोरकार्ड और नवीनतम अपडेट भी देख सकते हैं।

उमरान मलिक के आईपीएल डेब्यू के बाद भावुक पिता बोले- मैं सब्जी और फल बेचता था, ये मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है

क्या कहते हैं हेड टू हेड रिकॉर्ड ?

दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो इससे पहले 24 बार इन दोनों टीम का सामना हुआ है जिसमें से 15 बार चेन्नई सुपर किंग्स को जीत मिली है। प्रीति जिंटा की टीम इससे पहले सिर्फ 9 बार ही धोनी की येलो आर्मी को मात दे पाई है। इस सीजन में खेले गए पहले मुकाबले में सीएसके के खिलाफ पंजाब को 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी।

Indian Premier League, 2021Dubai International Cricket Stadium, Dubai   26 October 2021

Chennai Super Kings 134/6 (20.0)

vs

Punjab Kings   139/4 (13.0)

Match Ended ( Day – Match 53 ) Punjab Kings beat Chennai Super Kings by 6 wickets

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट