ताज़ा खबर
 
title-bar

CSK vs MI: मुंबई ने चेन्नई को 46 रन से हराया, अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची

मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 67 रनों की पारी खेली। रोहित ने 48 गेंदों में 67 रन बनाए।

मुंबई ने जीता मैच। (फोटो सोर्स- आईपीएल/ट्विटर)

CSK vs MI:  आईपीएल के 44वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 46 रन से हरा दिया। मुंबई ने चेन्नई को 156 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम 17.4 ओवर में 109 रनों पर सिंमट गई। चेन्नई की शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में शेन वॉटसन 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान सुरेश रैना भी हार्दिक पंड्या की गेंद पर खराब शॉट खेल बैठे। महज 2 रन बनाकर रैना अपना कैच सूर्य़कुमार यादव को थमा बैठे। रायडू का फ्लॉप शो इस मैच में भी जारी रहा। रायडू को क्रुणाल पंड्या ने खाता खोले बिना ही पवेलियन भेजा। ध्रुव शौरी मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे और अनुकुल रॉय की गेंद पर राहुल चहर को अपना कैच थमा बैठे।

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा की दमदार पारी की बदौलत चेन्नई के सामने जीत के लिए 156 रनों का लक्ष्य रखा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई को तीसरे ओवर में क्विंटन डिकॉक के रूप में पहला झटका लगा। दीपक चहर ने धीमी गति की गेंद पर डिकॉक को रायडू के हाथों कैच आउट कराया।

डिकॉक ने 9 गेंदों में 15 रन बनाए।  रोहित शर्मा और इविन लुईस ने दूसरे विकेट के लिए 75 रनों की साझेदारी की। मिचेल सैंटनर ने लुईस को 32 के स्कोर पर ड्वेन ब्रावो के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए क्रुणाल पंड्या भी कुछ खास नहीं कर सकें और महज एक रन बनाकर इमरान ताहिर की गेंद पर मिशेल सैंटनर को अपना कैच थमा बैठे।

मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 67 रनों की पारी खेली। रोहित ने 48 गेंदों में 67 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और तीन छक्के जड़े। मिचेल सैंटनेर ने रोहित को मुरली विजय के हाथों कैच आउट करा चेन्नई को बड़ी सफलता दिलाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App