ताज़ा खबर
 

सीएसके ने किया दिल जीतने वाला काम, पहले मैच की टिकट से हुई कमाई करेगा पुलवामा शहीदों के परिवार के नाम

सीएसके ने बड़ा फैसला लेते हुए पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवार के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। सीएसके निदेशक राकेश सिंह ने बताया कि चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले पहले मुकाबले की टिकटों की सारी आय आतंकी हमले में शहीद परिवारों को दान कर दी जाएगी।

CSK,IPL 2019सीएसके की टीम ने पुलवामा हमले में शहीद के परिवारों की मदद का ऐलान किया है ।(फाइल फोटो।)

IPL 2019: आईपीएल 2019 का पहला मुकाबले चेन्नई सुपरकिंग्स औररॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। सीएसके के घरेलू मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच  को लेकर सीएसके ने बड़ा फैसला लिया है। सीएसके ने बड़ा फैसला लेते हुए पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवार के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। सीएसके निदेशक राकेश सिंह ने बताया कि चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले पहले मुकाबले की टिकटों की सारी आय आतंकी हमले में शहीद परिवारों को दान कर दी जाएगी।

आईपीएल के इस सीजन का यह पहला मैच  23 मार्च यानी आने वाले शनिवार को खेला जाएगा।विराट कोहली और धोनी की टीम के बीच यह टक्कर चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगी। गौरतलब है कि इसके पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने भी पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के पांच जवानों (पंजाब और हिमाचल) के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि दी।

 बता दें कि 14 फरवरी  को  सीआरपीएफ के 78  गाड़ियों में सवार 2500 जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मुहम्मद ने ली थी। जवानों की शहादत के बाद उनके परिवार वालों के प्रति संवेदना जताते हुए मदद के लिए काफी लोग आगे आए। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच मैच की सीरीज में तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने आर्मी कैप पहनकर जवानों के प्रति अपना दुख जाहिर किया था। इसक अलावा टीम के खिलाड़ियों ने अपनी मैच फीस भी नेशनल डिफेंस फंड में जमा कर दी थी। बता दे कि 23 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का यह 12वां सीजन है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वर्ल्‍ड कप की तैयारियों पर राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, इस बात को बताया खतरे की घंटी
2 IPL 2019: वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए मोहम्मद शमी को दिया जाएगा पर्याप्त आराम