ताज़ा खबर
 

बीसीसीआई ने कहा, सीएसके की कानूनी हैसियत नहीं

लोढ़ा समिति के फैसले को चुनौती देते हुये मद्रास उच्च न्यायालय में दायर याचिका के जवाब में बीसीसीआई ने कहा है कि सीएसकेएल की कानूनी हैसियत नहीं है..

Author चेन्नई | September 16, 2015 5:00 AM

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल से दो साल के लिये निलंबित करने के न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति के फैसले को चुनौती देते हुये मद्रास उच्च न्यायालय में दायर याचिका के जवाब में बीसीसीआई ने कहा है कि सीएसकेएल की कानूनी हैसियत नहीं है और इसलिए वह मामला दायर नहीं सकती।

बीसीसीआई ने उच्च न्यायालय में दाखिल जवाबी हलफनामे में कहा, ‘‘जिस सीएसके की बात हो रही है उसकी ऐसी कानूनी हैसियत नहीं है। दूसरे प्रतिवादी (इंडिया सीमेंट) ने बंबई उच्च न्यायालय, उच्चतम न्यायालय, एचपीपीसी, डीपीसी के सामने सीएसके फे्रेंचाइजी के मालिक के रूप में हिस्सा लिया था। हालांकि याचिकाकर्ता को 19 दिसंबर 2014 को शामिल किया गया था लेकिन वह उच्चतम न्यायालय के समक्ष पेश नहीं हुआ।’’

हलफनामे में बीसीसीआई ने कहा है कि सीएसके ने उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त समिति के आदेश को चुनौती दी है जो विचार करने योग्य नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App