ताज़ा खबर
 

IPL 2018: साथी खिलाड़ी ने खोल दिया धोनी का सबसे बड़ा राज, बताया- कैसे रह लेते हैं इतने कूल

IPL 2018: इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में साथी खिलाड़ी शेन वॉटसन ने उनके इस राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने इसमें बताया है कि माही आखिर इतने कूल कैसे रह लेते हैं। आपको बता दें धोनी क्रिकेट जगत में अपने कूल अंदाज के लिए शुरू से जाने जाते हैं।

शेन वॉटसन ने धोनी के बारे में वह बात बताई, जो शायद ही उनकी पत्नी ने किसी को बताई हो। (फोटो: एजेंसियां)

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बड़ा राज खुल गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में साथी खिलाड़ी शेन वॉटसन ने उनके इस राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने इसमें बताया है कि माही आखिर इतने कूल कैसे रह लेते हैं। आपको बता दें धोनी क्रिकेट जगत में अपने कूल अंदाज के लिए शुरू से जाने जाते हैं।

यही कारण है कि जब वह भारतीय टीम के कप्तान थे, तो फैंस और क्रिकेट दिग्गज उन्हें कैप्टन कूल कहते थे। कठिन से कठिन परिस्थितियों और दबाव के हालात से उन्हें अच्छे से निपटना आता है। सब लोग उनकी इसी खूबी की तारीफ तो करते हैं मगर अधिकतर लोग नहीं जानते कि इसके पीछे का राज क्या है?

आईपीएल में चेन्नई की ओर से खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने इसी सवाल का जवाब देते हुए धोनी का राज खोला है। उन्होंने कहा है, “मैच के बाद हमें धोनी अधिक नजर नहीं आते हैं। वह लंच और ब्रेकफास्ट के दौरान भी ज्यादा नहीं दिखते। उन्हें अपनी नींद बेहद प्यारी है। माही जैसे खिलाड़ी के साथ खेलना किसी विशेषाधिकार से कम नहीं है। उनके लिए चेन्नई की ओर से खेलने बहुत मायने रखता है।”

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

धोनी की तारीफ में साथी खिलाड़ी आगे बोले, “मैं उन्हें बल्लेबाजी करते देखकर खुश होता हूं। वह कमाल के खिलाड़ी हैं। वह हर किस्म की पिच पर बल्लेबाजी कर लेते हैं। हर तरह के गेंदबाजों का सामना भी करना उनके लिए आसान हैं। वह दबाव में भी बिल्कुल कूल रहते हैं।”

याद दिला दें कि आईपीएल में चेन्नई की टीम प्वॉइंट टेबल में सबसे ऊपर चल रही है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने अब तक कुल आठ मैच खेले हैं, जिसमें छह में टीम को जीत हासिल हुई है, जबकि दो में धोनी के धुरंधरों को हार का स्वाद चखना पड़ा। सीएसके के पास इस सूची में फिलहाल 12 अंक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App