ताज़ा खबर
 

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर वापसी को तैयार, इन खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस कर करेंगे वापसी

IPL 2020: बीसीसीआई ने जनवरी में धोनी को केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से भी बाहर कर दिया। उसके बाद से धोनी के संन्यास की अटकलें भी तेज हो गई हैं।

एमएस धोनी वापसी को तैयार (फोटो सोर्स-TWITTER)

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान एमएस धोनी की टीम इंडिया में वापसी की अटकलों का दौर जारी है। धोनी ने विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है। वह भारतीय टीम के साथ कब जुड़ेंगे इसपर धोनी का भी कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन, इसी बीच एमएस धोनी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है कि धोनी इस सीजन के आईपीएल के लिए अपनी तैयारियां 2 मार्च से शुरू करने जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी एमए चिदंबरम स्टेडियम में टीम के कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करते नजर आएंगे। आईपीएल 2020 की शुरुआत चेन्नई सुपरकिंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ होगी।

इस बाबत सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया कि धोनी दो मार्च से एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग करेंगे। उन्होंने कहा कि टीम का पूर्ण तैयारी शिविर 19 मार्च से शुरू होगा जब सारे खिलाड़ी टीम से जुड़ेंगे।

सूत्रों के अनुसार पूर्व भारतीय कप्तान धोनी,सुरेश रैना और अंबाती रायुडू जैसे खिलाड़ियों के साथ दो हफ्ते अभ्यास करने की उम्मीद है। इसके बाद वह ब्रेक लेंगे और फिर वापस लौटेंगे। बता दें कि 2019 जून-जुलाई में आईसीसी के 50 ओवर के विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं।

बीसीसीआई ने जनवरी में उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से भी बाहर कर दिया। उसके बाद से धोनी के संन्यास की अटकलें भी तेज हो गई हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने पुजारा-अग्रवाल को दिया कड़ा संदेश, कहा- बदलना होगा खेलने का तरीका
2 VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को सचिन की गुगली से लगता था डर, संन्यास के 13 साल बाद किया खुलासा
3 VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का विवादित बयान, पीएम मोदी को बताया नकारात्मक सोच वाला इंसान
IPL 2020 LIVE
X