ताज़ा खबर
 

मैच के दौरान आई कोरोना की रिपोर्ट, फुटबॉलर को बीच में ही छोड़ना पड़ा मुकाबला

क्रोएशियाई मीडिया ने ताजा तस्वीरें जारी की हैं। इन तस्वीरों में डोमागोज विडा अपने साथियों के गले लग रहे हैं। इनमें मिडफील्डर लुका मोड्रिच भी शामिल हैं। इनमें मैच के दौरान विडा के संपर्क में आने वाले राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को भी दिखाया गया है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: November 12, 2020 8:08 PM
Domagoj Vidaक्रोएशिया के डिफेंडर डोमागोज विडा।

क्रोएशिया के डिफेंडर डोमागोज विडा को तुर्की के खिलाफ मैत्री फुटबॉल मैच के दौरान मध्यांतर के समय पता चला कि कोराना वायरस के लिए उनका परीक्षण पॉजीटिव आया है जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अलग थलग कर दिया गया। क्रोएशिया फुटबॉल महासंघ ने बताया कि 31 वर्षीय विडा अब पृथकवास पर हैं। बुधवार को खेले गये मैच में मध्यांतर के बाद उनकी जगह स्थानापन्न खिलाड़ी को उतारा गया।

तुर्की में मैच से तीन दिन पहले डोमागोज विडा का परीक्षण नेगेटिव आया था लेकिन स्वीडन के खिलाफ शनिवार को होने वाले नेशन्स लीग मैच से पूर्व क्रोएशियाई टीम का एक और परीक्षण किया गया जिसमें उनका परिणाम पॉजीटिव आया है। महासंघ की ओर से जारी बयान में कहा, ‘क्रोएशियाई राष्ट्रीय टीम को पहला हाफ समाप्त होने के बाद चिकित्सा विभाग से एक संभावित पॉजीटिव परिणाम की जानकारी मिली।’ बयान में कहा गया है कि विडा इस्तांबुल में 10 दिन तक क्वारंटीन (पृथकवास) पर रहेंगे, जबकि बाकी टीम स्वीडन के खिलाफ मैच की तैयारी करेगी।

क्रोएशियाई मीडिया ने ताजा तस्वीरें जारी की हैं। इन तस्वीरों में डोमागोज विडा अपने साथियों के गले लग रहे हैं। इनमें मिडफील्डर लुका मोड्रिच भी शामिल हैं। तुर्की मीडिया ने कुछ ऐसी तस्वीरें प्रकाशित की जिनमें मैच के दौरान विडा के संपर्क में आने वाले राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को दिखाया गया है। इस मैच में क्रोएशिया ने अधिकतर रिजर्व खिलाड़ियों को उतारा था। तुर्की ने मैच 3-3 से ड्रॉ कराया।

आईएसएल के लिए पूरी तरह तैयार छेत्री ने कहा, बायो-बबल में रहना आसान नहीं

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सत्र में अपनी टीम बेंगलुरु एफसी को एक और सफलता दिलाने के लिए तैयार भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने कहा कि बायो-बबल (जैव सुरक्षित) में रहना आसान नहीं है लेकिन इसके लिए हर जरूरी चीज कर रहे है। छेत्री की टीम पिछले तीन सप्ताह से गोवा में पृथकवास पर है जहां वह हर दिन दोहरे अभ्यास सत्रों में भाग लेने के अलावा किताबें पढ़ रहे है और प्रसिद्ध प्रसारक और इतिहासकार सर डेविड एटनबरो की ‘ए लाइफ ऑन अ प्लेनेट’ को देख रहे है।

छेत्री ने ट्विटर पर जारी वीडियो में कहा, ‘बायो-बबल के अंदर यह हमारा तीसरा सप्ताह है और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि यह आसान नहीं है, लेकिन यह जरूरी है।’ उन्होंने कहा, ‘हम दिन में दो बार अभ्यास करने के साथ ही पूरी कोशिश कर रहे हैं कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले जितना संभव हो सके एक टीम के रूप में उतने फिट हो।’ देश की शीर्ष घरेलू फुटबॉल लीग के सातवें सत्र का आगाज 20 नवंबर को एटीके मोहन बागान और केरल ब्लास्टर्स के मैच से होगा। कोविड-19 के कारण इसका आयोजन बायो-बबल में होगा, जिसके सभी मैचों को गोवा के तीन स्थलों पर खेला जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आईसीसी भारत में घर जैसा माहौल महसूस करेगी,’ T20 वर्ल्ड कप को लेकर बोले अमित शाह के बेटे जय शाह
2 राशिद खान को खरीदने के लिए मुंबई ने खटखटाया था हैदराबाद का दरवाजा, पूर्व हेड कोच टॉम मूडी का खुलासा
3 पत्नी के कमरे में आते ही ध्यान लगा लेते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा के शो में पूर्व क्रिकेटर पर वाइफ ने उठा ली थी कटार
ये पढ़ा क्या?
X