ताज़ा खबर
 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ‘लव एट फर्स्ट साइट’, इस मॉडल से शादी कर पूरा करेंगे मां का सपना

साल 2016 से रोनाल्डो और रोड्रिगेज रिलेशनशिप में हैं। रोनाल्डो की मानें तो वह रोड्रिगेज से शादी जरूर करेंगे और रोड्रिगेज को बहू बनाने का सपना उनकी मां का भी है।

गर्लफ्रेंड रोड्रिगेज के साथ रोनाल्डो। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

युवेंटस के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। वर्ल्ड के सभी फुटबॉल फैंस अपने इस चहेते खिलाड़ी के दीवाने हैं। लेकिन रोनाल्डो स्पेनिश मॉडल जॉर्जिना रोड्रिगेज की सुंदरता के कायल हैं। ‘द सन’ बेवसाइट को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में रोनाल्डो ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज को लेकर कुछ बातें शेयर की।

रोनाल्डो के मुताबिक, उन्हें रोड्रिगेज को पहली बार देखते ही उनसे ‘लव एट फर्स्ट साइट’ हो गया था। रोड्रिगेज ने रोनाल्डो के लिए ठीक ऐसा ही महसूस किया था। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला चला। दोनों ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया। जॉर्जिना रोड्रिगेज के सामने दिल खोलकर अपनी बातें शेयर करते हैं। साल 2016 से रोनाल्डो और रोड्रिगेज रिलेशनशिप में हैं। रोनाल्डो की मानें तो वह रोड्रिगेज से शादी जरूर करेंगे और यह फैसला सिर्फ उनका नहीं है। रोनाल्डो की मां भी चाहती हैं कि रोड्रिगेज से वह जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं।

रोनाल्डो ने बाताया कि उनकी मां का यह सपना है और उसे वह जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश करेंगे। रोनाल्डो ने अपने पिता को याद करते हुए बताया कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि उनके पिता जॉस डेनिस उन्हें इस मुकाम पर नहीं देख सकें। रोनाल्डो जब 20 साल के थे, तभी उनके पिता का निधन हो गया था। उनके पिता का लिवर फेल होने के कारण मौत हो गई थी। इसके साथ ही रोनाल्डो ने स्वीकार किया कि वह उस समय ‘शर्मसार’ महसूस कर रहे थे जब अपने परिवार को इन आरोपों से बचाने का प्रयास कर रहे थे कि उन्होंने अमेरिका में एक महिला का बलात्कार किया है।

रोनाल्डो पर जून 2009 में कैथरीन मेयोर्गा ने लास वेगास के होटल में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। पांच बार के चैंपियन्स लीग के विजेता पुर्तगाल के इस फारवर्ड ने इन आरोपों से इनकार किया था । 10 साल पहले इस मामले की जांच को बंद कर दिया गया था। अगस्त 2018 में इस मामले को जांच के लिए दोबारा खोला गया जिसके बाद सितंबर में कैथरीन ने दीवानी मामला दायर कराया और वे जानकारियां देने की पेशकश की जो उन्होंने पहले साझा नहीं की थी। अभियोजकों ने हालांकि इस साल जुलाई में घोषणा की कि वे इस मामले को आगे नहीं बढ़ाएंगे क्योंकि ये आरोप तर्कसंगत संदेह से आगे साबित नहीं होते हैं।

Next Stories
1 यहां जानिए मुकाबले की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग
2 कोहली की विराट पारी के चलते टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता मुकाबला
3 India vs South Africa 2nd T20 Playing 11, Dream11 Team: भारत ने जीता टॉस, इन खिलाड़ियों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें
यह पढ़ा क्या?
X