ताज़ा खबर
 

फुटबॉल टीम से ज्यादा रही है क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड की संख्या, बिपाशा बसु से भी थे अफेयर के चर्चे

रोनाल्डो की सबसे पहली गर्लफ्रेंड ब्राजील की मॉडल जोर्डाना जार्डेल थीं। रोनाल्डो करियर की शुरुआत में सपोर्टिंग लिस्बन के लिए खेल रहे थे। जोर्डाना उनके टीम के सदस्य मारियो जार्डेल की बहन थीं।

मौजूदा गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज (ब्लू ड्रेस में) के साथ रोनाल्डो। बिपाशा बसु (सफेद ड्रेस में) के साथ की तस्वीर। (सोर्स- सोशल मीडिया)

दुनिया के स्टार फुटबॉलर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैदान पर अपनी तेजी के लिए जाने जाते हैं। वे सबसे फिट फुटबॉलर हैं। रोनाल्डो ने 2002 में पेशेवर करियर की शुरुआत की थी। वे 2003 में मैनचेस्टर यूनाईटेड से जुड़ने के बाद फेमस हुए। रोनाल्डो मैदान से बाहर भी उतने ही सबके चहेते थे। एक फुटबॉल टीम में 11 खिलाड़ी मैदान पर एक साथ होते हैं। उससे ज्यादा रोनाल्डो ने अब तक गर्लफ्रेंड बनाए हैं। उनके 4 बच्चे भी हैं। हालांकि, अब तक इस खतरनाक फुटबॉलर ने शादी नहीं की है।

रोनाल्डो की सबसे पहली गर्लफ्रेंड ब्राजील की मॉडल जोर्डाना जार्डेल थीं। रोनाल्डो करियर की शुरुआत में सपोर्टिंग लिस्बन के लिए खेल रहे थे। जोर्डाना उनके टीम के सदस्य मारियो जार्डेल की बहन थीं। इसके बाद जनवरी 2005 से सितंबर 2006 तक पुर्तगाल की मॉडल टीवी प्रेजेंटेटर मार्शी रोमेरो उनकी गर्लफ्रेंड थीं। 2007 में चार महीने के लिए रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ब्रिटेन की जेम्मा एटिंकसन बनी थीं। जेम्मा उनकी इकलौती ब्रिटिश गर्लफ्रेंड रहीं।

रोनाल्डो की पहली गर्लफ्रेंड जोर्डाना जार्डेल। रोनाल्डो और जेम्मा एटिंकसन।

फ्रांस को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले किलियन एमबाप्पे दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर, 2477 करोड़ है वैल्यू, रोनाल्डो टॉप-100 में शामिल सबसे उम्रदराज

रोनाल्डो ने 2008 की शुरुआत में स्पेन की मॉडल नेरेइदा गालार्दो के साथ डेटिंग की, लेकिन उनका ये रिश्ता भी लंबा नहीं चल सका। 2010 में रोनाल्डो और रूस की मॉडल इरिना शायक के बीच रिलेशनशिप की खबर आई। दोनों 5 साल तक साथ रहें। जनवरी 2015 में इरिना उनसे अलग हो गईं। इसके बाद रोनाल्डो उसी साल स्पेन की टीवी रिपोर्टर लुसिया विलालोन के साथ रिलेशनशिप में रहें। दोनों जल्द ही अलग हो गए। इसके बाद रोनाल्डो स्पेन की मॉडल जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ रिलेशन में हैं। रोड्रिग्ज इस स्टार फुबॉलर के चौथे बच्चे की मां हैं। हालांकि, दोनों की अभी तक शादी नहीं हुई।

रोनाल्डो और इरिना शायक।

इसके अलावा रोनाल्डो का अफेयर पुर्तगाल की करीना फेरो, सोराइ कावे और मिया फुदाकेन से भी रहा। रोनाल्डो का अफेयर ब्रिटेन की टायेसे कनिंघम, भारत की बिपाशा बसु, अमेरिका की पेरिस हिल्टन और किम कर्दाशियां से भी रहा। बिपाशा और रोनाल्डो 2007 में मिले थे। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच उसी दौरान अफेयर रहा। एक पार्टी में रोनाल्डो ने बिपाशा को किस किया था, उसकी तस्वीरें वायरल हुई थीं।

जॉर्जिना रोड्रिग्ज और बच्चों के साथ रोनाल्डो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल 3 साल के लिए बैन, बोर्ड से छिपाई थी फिक्सर वाली बात
2 कोरोना के कारण बढ़ेगा E-sports का मार्केट; इस साल 8380 करोड़ हो सकती है कमाई, पिछले साल से यह 16% ज्यादा
3 VIDEO: ‘कभी सस्ते जूते पर मैं एडिडास लिखती थी, आज कंपनी मेरे नाम के जूते बनाती है’, हिमा दास का खुलासा
IPL Records
X