ताज़ा खबर
 

मुश्किल में फंसे फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अमेरिकी महिला ने लगाया रेप का आरोप

इस मामले के सामने आने के बाद रोनाल्डो के वकील ने इसे बेबुनियाद करार दिया। वकील के मुताबिक महिला ने पब्लिसिटी हासिल करने के लिए यह आरोप रोनाल्डो पर लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह मैग्जीन पर इस तरह के आरोप को छापने के लिए कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Author Updated: September 30, 2018 7:07 AM
क्रिस्टियानो रोनाल्डो। (फोटो सोर्स- Reuters)

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर एक अमेरिकी महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला के बयान के मुताबिक रोनाल्डो ने जून 2009 में उनका रेप किया था। जर्मन मैगजीन (Der Spiegel) के एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद रोनाल्डो के वकील ने इसे बेबुनियाद करार दिया। वकील के मुताबिक महिला ने पब्लिसिटी हासिल करने के लिए यह आरोप रोनाल्डो पर लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह मैग्जीन पर इस तरह के आरोप को छापने के लिए कानूनी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि मैग्जीन में दावा किया गया है कि महिला को रोनाल्डो ने मुंह बंद रखने के लिए $375,000 डॉलर करीब 2 करोड़ 72 लाख रुपए दिए थे। वहीं मैग्जीन का कहना है कि वह इस मामले पर कई बार रोनाल्डो और उनके मैनेजमेंट से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बार-बार इग्नोर किया गया। इसके बाद उन्होंने इस रिपोर्ट को मैग्जीन में छापने का निर्णय लिया।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो।

मैग्जीन के मुताबिक महिला इस घटना के बाद से काफी डिस्टर्ब थी और अब वह चाहती हैं कि रोनाल्डो को उसकी गलती की सजा मिले। बता दें कि रोनाल्डो इस समय पहले से ही मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। रोनाल्डो पर यूईएफए चैंपियंस लीग में एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया है। पुर्तगाल के खिलाड़ी पर यह प्रतिबंध यूईएफए के ग्रुप चरण के पहले मैच में रेड कार्ड दिखाने के बाद लगाया गया है। यूईएफए की अनुशासन समिति ने इसकी घोषणा की।

रोनाल्डो को वालेंसिया के खिलाफ खेले गए मैच के 29वें मिनट में विपक्षी टीम के खिलाड़ी जीसन मुरिलो के बाल को खींचने का दोषी पाया गया। इसके बाद उन्हें रेड कार्ड दिखाया गया। चैंपियंस लीग के 154 मैचों में रोनाल्डो को पहली बार रेड कार्ड दिखाया गया है। अनुशासन समिति ने कहा, “समिति ने यूईएफए में जुवेंटस फुटबाल क्लब के खिलाड़ी रोनाल्डो पर एक मैच का प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भारत को जिताया एशिया कप खिताब, अब केदार जाधव हो सकते हैं टीम इंडिया से बाहर
2 Asia Cup 2018 Final, Ind vs Ban: रोमांचक आखिरी ओवर की हर गेंद पर क्‍या हुआ, देखें VIDEO
3 Asia Cup 2018 Final, Ind vs Ban – VIDEO: हड़बड़ी में रन-आउट होने से बचे रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक को लगा लिया गले
जस्‍ट नाउ
X