ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के बाद इस दिग्गज फुटबॉलर की पार्टनर बनीं हेयरस्टाइलिस्ट, कहा- क्वारेंटाइन में भी STYLIST; देखें VIDEO

COVID-19: इटली में कोरोनावायरस के कारण अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वह इस खतरनाक वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला देश है। इटली में अब तक 1 लाख 18 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इटली के क्लब युवेंटस की ओर से खेलते हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में 60 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। इस खतरनाक वायरस के कारण लगभग सभी खेलों के इंटरनेशनल और क्लब टूर्नामेंट रोक दिए गए हैं। ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों में बंद हैं। वे फैंस से जुड़ने के लिए लगातार वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी पार्टनर भी हैं।

दरअसल, खाली समय में रोनाल्डो अपना बाल कटवा रहे हैं। पुर्तगाल और इटली के क्लब युवेंटस का यह स्टार फुटबॉलर फिलहाल मडेइरा स्थित अपने घर पर क्वारेंटाइन हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज से बाल को ट्रिम करावाया। रोनाल्डो ने लिखा- घर पर रहें, स्टाइलिश रहें। उनके इस्टाग्राम पर 210 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं। कोरोनावायरस के कारण इटली में फुटबॉल मुकाबलों को अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया गया है। ऐसे में रोनाल्डो पुर्तगाल चले गए हैं।
Coronavirus LIVE News Updates: मैक्सिको में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 1,890 हुए, बढ़ी वेंटीलेटर्स की मांग
Coronavirus in India LIVE Updates: 12 घंटों में 302 नए मरीज, कोरोना से देश में 77 मौत, कुल आंकड़ा हुआ 3374
इटली में कोरोनावायरस के कारण अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वह इस खतरनाक वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला देश है। इटली में अब तक 1 लाख 18 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। रोनाल्डो और युवेंटस के उनके साथियों ने क्लब की मदद के लिए सैलरी कटवाने का ऐलान कर दिया है। युवेंटस के तीन खिलाड़ियों भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

 

View this post on Instagram

 

Stay home and keep stylish #stayhomestaysafe

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on


सबसे पहले डिफेंडर डेनियल रुगानी पॉजिटिव हुए थे। उनके बाद फ्रांस के लिए वर्ल्ड कप जीत चुके मिडफील्डर ब्लेस मतुइदी और अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर पॉल डाइबाला पॉजिविट पाए गए थे। फिलहला तीनों ठीक हो चुके हैं। कोरोना के कारण सबसे ज्यादा अमेरिका में लोग संक्रमित हुए हैं। वहां अब तक करीब 3 लाख 11 हजार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। 8 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 हार्दिक पंड्या ने घर में किया वर्क आउट; लोगों ने कहा- यही करते रहोगे, कुछ पीएम फंड में डालो; देखें VIDEO
2 राहुल द्रविड़ ने बदला श्रेयस अय्यर का खेल के प्रति नजरिया, 4 नंबर के लिए परफेक्ट हुआ स्टार बल्लेबाज
3 Covid19: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स पर कोरोना का कहर, एडम जम्पा सहित 8 खिलाड़ियों की शादी टली
ये पढ़ा क्या?
X