ताज़ा खबर
 

Coronavirus: क्रिस्टियानो रोनाल्डो को क्वारेंटाइन के समय मौज-मस्ती पड़ी भारी, पूर्व चीफ ने लगाई फटकार

रोनाल्डो ने अपने लग्जरी विला के पूल की एक फोटो शेयर की है। परिवार और दोस्तों के साथ वाली भी उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। जियोवानी कोबोली गिगली के रोनाल्डो पर भड़कने का यही कारण है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 27, 2020 12:56 PM
क्वारेंटाइन के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो की यह तस्वीर उनकी बहन काटिया अवेरियो (दाएं) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में खेल प्रतियोगिताओं पर विराम लग गया है। इस महामारी से निपटने में खिलाड़ी भी अपना योगदान देने में पीछे नहीं हट रहे हैं। भारत में लॉकडाउन होने के कारण खिलाड़ी अपने-अपने घर में ही हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़कर लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। जिन-जिन देशों में लॉकडाउन है, वहां के भी खिलाड़ी घर पर ही क्वारेंटाइन कर रहे हैं। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी खुद के क्वारेंटाइन की बात कही थी। हालांकि, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के कारण अब उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है।

रोनाल्डो के क्लब युवेंटस के पूर्व चीफ जियोवानी कोबोली गिगली का कहना है कि ऐसे में जब इटली कोरोनावायरस के प्रकोप से निपटने की कोशिश में जुटा है, ऐसे में पूल किनारे और परिवार के साथ तस्वीरें खींचकर पोस्ट सोशल मीडिया पर डालना अच्छी बात नहीं है। रोनाल्डो ने अपने युवेंटस के साथियों के सामने खराब मिसाल पेश की है। रोनाल्डो इन दिनों गृहनगर मेडेरा (पुर्तगाल) में परिवार के साथ हैं। वे सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को लगातार अपडेट कर रहे हैं।

Coronavirus in India Latest News Live Updates, Corona Virus Cases Latest News in India today Live updates:

उन्होंने अपने लग्जरी विला के पूल की एक फोटो शेयर की है। परिवार और दोस्तों के साथ उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। जियोवानी कोबोली गिगली के रोनाल्डो पर भड़कने का यही कारण है। उन्होंने रोनाल्डो पर क्वारेंटाइन तोड़ने का आरोप लगाया है। गिगली ने कहा, रोनाल्डो अपनी मां के लिए पुर्तगाल गए थे, लेकिन अब वे सिर्फ पूल में बैठकर फोटो ले रहे हैं। यह कैसा क्वारेंटाइन है?

Coronavirus in India Latest News Today Live Updates, Corona Virus Cases Current Status Latest News in India Live updates:

जियोवानी कोबोली गिगली ने 2006 में सीरी ए की इस दिग्गज टीम युवेंटस की कमान संभाली थी। हालांकि, उनका अब मानना है कि क्लब ने महामारी को अच्छी तरह से संभाला नहीं है। अब तक युवेंट्स के तीन दिग्गज फुटबॉलर पाउलो डाइबाला, डेनियल रुगानी, ब्लाइस मटुडी कोरोना पॉजिटिव पाए गएं हैं। गिगली को लगता है कि रोनाल्डो के ऐसा कर खराब मिसाल पेश की है। उन्होंने महामारी के दौरान विलासिता की जिंदगी जीने के लिए इस विंगर को फटकार लगाई है।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?


Next Stories
1 Coronavirus: 500+ विकेट ले चुके पूर्व कीवी क्रिकेटर घर लौटने के लिए मांग रहे पैसा, कहा- बीवी की जान खतरे में
2 VIDEO: पुलिस को मारने वाली भीड़ पर हरभजन सिंह हुए आग बबूला, गाली देकर निकाला गुस्सा
3 VIDEO: युजवेंद्र चहल ने बताया अपना रिजल्ट, जवाब सुन मारने को दौड़े पापा
ये पढ़ा क्या?
X