ताज़ा खबर
 

VIDEO: 7 साल के बेटे ने मारा ऐसा गोल, देखकर मुस्कुराने लगे महान फुटबॉलर रोनाल्डो

पुर्तगाल ने विश्व कप से पहले खेले गए इस दोस्ताना मैच में अल्जीरिया को 3-0 से मात दी। इस मैच के साथ ही स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी राष्ट्रीय टीम पुर्तगाल में वापसी की और...

गोल दागते रोनाल्डो जूनियरोम।

फुटबॉल इतिहास के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जलवा तो पूरी दुनिया में है ही लेकिन अब उनके बेटे ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। ये वाकया है लिस्बन में खेले गए पुर्तगाल और अल्जीरिया के बीच मैच का, जिसमें रोनाल्डो जूनियर ने सभी को हतप्रभ कर दिया। मैच के बाद 7 साल के बेटे ने लेफ्ट कॉर्नर के टॉप से गोल किया। उस वक्त क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी मौजूद थे। बेटे का सटीक गोल देख वह भी बेहद खुश हुए।

पुर्तगाल ने विश्व कप से पहले खेले गए इस दोस्ताना मैच में अल्जीरिया को 3-0 से मात दी। इस मैच के साथ ही स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी राष्ट्रीय टीम पुर्तगाल में वापसी की। वह इससे पहले खेले गए दो दोस्ताना मैचों में टीम के साथ नहीं थे। पिछले 10 दिनों में पुर्तगाल ने ट्यूनीशिया को 2-2 से ड्रॉ पर रोका, वहीं बेल्जियम के साथ गोलरहित ड्रॉ मैच खेला है। पुर्तगाल को स्पेन के खिलाफ 15 जून को खेलते हुए विश्व कप अभियान का आगाज करना है। इसके बाद उसे 20 जून को मोरक्को और फिर ईरान के साथ भिड़ना है।

पांच बार के बालोन डी ओर खिताब जीतने वाले रोनाल्डो ने कहा, “हम खिताब के दावेदार बेशक नहीं हैं लेकिन मैं अपने साथियों की ओर से महत्वाकाक्षीं सपने की गारंटी दे सकता हूं। फुटबाल में कुछ भी असम्भव नहीं है और इसी कारण हमें सच के करीब रहते हुए खुद को मजबूत बनाए रखना है।”

रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगाल की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि स्पेन, मोरक्को और ईरान के साथ एक ग्रुप में रहते हुए उनकी टीम फीफा विश्व कप की दावेदार नहीं कही जा सकती है लेकिन इसके बावजूद उनके साथियों को बड़ी सोच के साथ रूस जाना चाहिए। गोल डॉट कॉम के मुताबिक रोनाल्डो ने साफ कर दिया है कि उनकी टीम 14 जून से रूस में शुरू हो रहे विश्व कप के खिताब के दावेदारों में से नहीं है लेकिन इसे हासिल करना असम्भव भी नहीं है और इसी कारण उनके साथियों को बड़ी सोच के साथ मैदान में उतरना चाहिए। रोनाल्डो ने रियल मेड्रिड द्वारा चैम्पियंस लीग खिताब जीतने के बाद कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Asia Cup Ind vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय गेंदबाज का जलवा, एकता बिष्ट ने झटके 3 विकेट
2 भारतीय मूल की लड़की से प्यार, पाकिस्तान छोड़कर साउथ अफ्रीका की ओर से खेलने लगा यह दिग्गज क्रिकेटर
3 भुवनेश्‍वर कुमार ने बताया टीम इंड‍िया के सबसे बड़े ‘फेंकू’ ख‍िलाड़ी का नाम
IPL 2020 LIVE
X