ताज़ा खबर
 

15 अगस्त पर शाहिद अफरीदी ने भारत के लिए कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया पाकिस्तानियों का दिल

नोबल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई ने भी कहा कि मैं शाहिद अफरीदी की बात से पूरी तरह सहमत हूं।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी।

भारत आज अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मना रहा है। इस मौके पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के लिए इस खास दिन के मौके पर कुछ ऐसी बात कही है कि दोनों मुल्कों के लोगों का खासतौर पर पाकिस्तानियों का दिल जीत लिया है। शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। अफरीदी ने अपने इस ट्वीट में ऐसी बातें लिखी हैं कि देखते ही देखते उनका ये ट्वीट वायरल होने लगा। नोबल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने भी अफरीदी के इस ट्वीट की तारीफ करते हुए इसे रिट्वीट किया है। महज कुछ घंटों में ही इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का ट्वीट 4 हजार लोगों ने रिट्वीट कर लिया। इतना ही नहीं इस ट्वीट पर 11 हजार से ज्यादा लोगों के लाइक्स बी आए हैं। दरअसल अफरीदी ने अपने इस ट्वीट में लिखा- भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। अपने पड़ोसियों को बदलने का सिर्फ एक ही रास्ता है, आइए हम दो मिलकर शांति, सहिष्णुता और मोहब्बत फैलाने के लिए मिलकर काम करें। मानवता को चारों ओर फैलने दीजिए।

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14850 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

 

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट पर लोगों के धड़ाधड़ रिएक्शन्स आने लगे। लगभग हर किसी ने शाहिद के इस ट्वीट पर अपनी सहमति जताई। शाहिद के पाकिस्तानी फैंस ने भी भारत को इस मौके पर अपनी शुभकामनाएं दीं। वहीं अफरीदी के भारतीय फैंस ने भी उनके इस ट्वीट को जमकर सराहा। एसे यूजर्स ने लिखा कि हम तो सिर्फ आपके खेल के दीवाने थे लेकिन आपकी इस बात ने तो हमारा दिल ही जीत लिया।

नोबल पुरस्कार विजेता पाकिस्तान की करिश्माई युवती मलाला युसुफजई ने साहिद अफरीदी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं शाहिद अफरीदी की बात से पूरी तरह सहमत हूं। हमें शिक्षा और शांति बढ़ाने के लिए हम दोनों देशों को हाथ मिला लेना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App