ताज़ा खबर
 

हॉरर कॉमेडी फिल्म से कॉलीवुड में डेब्यू करेंगे श्रीसंत, न्यूड वीडियो को लेकर चर्चा में रही एक्ट्रेस होंगी हीरोइन

श्रीसंत अभी चार फिल्मों में काम कर रहे हैं। इनमें 2 हिंदी की फिल्में हैं, जबकि एक मलयालम और दूसरी कन्नड़ भाषा की फिल्म है। अब वे 5वीं फिल्म में काम करने वाले हैं, जो एक तमिल भाषा की फिल्म है।

28 साल की हंसिका मोटवानी ने हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म आपका सुरूर से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था।

2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे शांताकुमारन श्रीसंत (S Sreesanth) का क्रिकेट करियर काफी उतार-चढ़ाव रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में उन पर से लाइफ टाइम बैन हटा लिया है। यह बैन 2020 अगस्त में समाप्त हो जाएगा। श्रीसंत ने भले ही टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी हो, लेकिन अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी वापसी मुश्किल ही लगती है।

शायद श्रीसंत को भी इसका अंदेशा था, इसलिए स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन लगने के बाद उन्होंने फिल्मों में करियर शुरू किया। अब वे चार फिल्मों में काम कर रहे हैं। इनमें 2 हिंदी भाषा की फिल्में हैं, जबकि एक मलयालम और दूसरी कन्नड़ फिल्म है। अब वे 5वीं फिल्म में काम करने वाले हैं।

इस फिल्म से वे कॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू करेंगे। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस तमिल फिल्म के निर्देशक हरिशंकर और हरीश नारायण हैं। इस फिल्म में उनकी हीरोइन हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) होंगी। श्रीसंत जिन 2 हिंदी फिल्मों में काम कर रहे हैं, उनके नाम हैं अक्सर-2 और कैबरे। उनकी मलयालम फिल्म का नाम टीम-5 और कन्नड़ फिल्म का नाम केंपेगौड़ा है।

हंसिका मोटवानी न्यूड वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। दरअसल, कुछ समय पहले एक लड़की के नहाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को हंसिका मोटवानी का बताया गया था। हालांकि, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इससे साफ इनकार किया था। उन्होंने कहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वे नहीं हैं। यह उनकी गलत पहचान बताई जा रही है।

हंसिका मोटवानी ऑनलाइन हैकर्स का शिकार बन चुकी हैं। उनके फोन से उनकी स्विमसूट में मिरर सेल्फी वाली तस्वीरें चुराईं गईं थीं। बाद में ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं। हालांकि, शिकायत करने पर ट्विटर और इंस्टाग्राम के कई हैंडल से ये तस्वीरें हटा ली गईं थीं।

हंसिका मोटवानी ऑनलाइन हैकर्स का शिकार बन चुकी हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, हरिशंकर और हरीश नारायण की इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी। इसके अगले साल गर्मियों में रिलीज होने की संभावना है। फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी का भी जबरदस्त मिश्रण होगा। फिल्म में श्रीसंत निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। हंसिका मोटवानी को इस फिल्म में अपना रोल काफी पसंद आया है। हरिशंकर और हरीश नारायण इससे पहले कॉलीवुड की पहली स्टीरियस्कोपिक फिल्म अंबुली बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Dabang Delhi vs U Mumba : रोमांचक मुकाबले में दोनों ही टीमों ने दिखाया दम, बराबरी पर समाप्त हुआ मैच
2 Dabang Delhi vs U Mumba: 37-37 की बराबरी पर समाप्त हुआ दिल्ली-मुंबा का रोमांचक मुकाबला
3 IND vs SA, Test Record: पाकिस्तान और इंग्लैंड पर अकेले भारी कोहली, आंकडे़ दे रहे ‘विराट’ पारियों की गवाही
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit