ताज़ा खबर
 

इस हैंडसम क्रिकेटर की दीवानी हो रही लड़कियां, लुक्स और फिटनेस में विराट कोहली को दे रहा मात

मयंक ने अब तक 8 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.57 की औसत से 28 विकेट लिए हैं

उभरते हुए क्रिकेटर मयंक डगर।

मौजूदा दौर में विराट कोहली टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। वक्त के साथ उनके खेल में जितना निखार आया है, उतना ही बदलाव उनके लुक्स में भी है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखने के बाद से विराट कोहली ने एक के बाद एक कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। लेकिन लड़कियां उनके गुड लुक्स की भी दीवानी हैं। दुनिया के सबसे स्टाइलिश और फिट खिलाड़ियों में विराट कोहली की गिनती होती है। लेकिन देश के बेहद खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश का एक खिलाड़ी विराट कोहली को टक्कर देने के लिए तैयार है। इस क्रिकेटर को देखकर लोग कह रहे हैं कि वह लुक्स और फिटनेस के मामले में विराट कोहली से भी आगे है। हालांकि अब तक इस खिलाड़ी ने मैदान पर अपना जलवा नहीं दिखाया है, लेकिन उनके गुड लुक्स के चर्चे हर जगह हैं। इस खिलाड़ी का नाम है मयंक डगर, जो फिटनेस में भी विराट को टक्कर दे रहे हैं।

मयंक ने अब तक 8 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.57 की औसत से 28 विकेट लिए हैं। इतने ही मैचों में बल्लेबाजी करते हुए उनके बल्ले से 126 रन निकले हैं। विराट और मयंक में फर्क यह है कि कोहली बल्लेबाज हैं और डगर गेंदबाज। मयंक का ख्वाहिश जल्द से जल्द टीम इंजिया में शामिल होने की है। इसे लेकर वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। विराट कोहली की तरह मयंक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। विराट कोहली के ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाखों-करोड़ों फैन्स हैं, वहीं मयंक के इंस्टाग्राम पर 50 हजार से ज्याद फॉलोअर्स हैं। कई फीमेल फैन्स तो उनकी तुलना बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन से करती हैं।

देखें तस्वीरें:

गौरतलब है कि इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत ने अॉस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराकर सीरीज फतह कर ली है। इस जीत के साथ ही भारत वनडे में नंबर वन टीम बन गई है।अॉस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एरॉन फिंच (124) के शतक और कप्तान स्टीव स्मिथ (63) की पारियों के दम पर पूरे 50 ओवर खेलते हुए छह विकेट के नुकसान पर 293 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया था। भारत ने 294 के लक्ष्य को हार्दिक पांड्या (78) रोहित शर्मा (71) और अजिंक्य रहाणे (70) की बेहतरीन पारियों के बूते 47.5 ओवरों में ही पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया था। पांड्या ने दो विकेट भी लिए थे। हरफनमौला खेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

Next Stories
1 प्रो कबड्डी, Dabang Delhi vs UP Yoddha: जानें कब कहा और कैसे लाइव प्रसारण
2 Ind vs Aus: जानें कब और कैसे देखें चौथे वनडे मैच का लाइव स्कोर
3 दलीप ट्रॉफी फाइनल Day 3: देखें मैच का लाइव स्कोर…
ये पढ़ा क्या?
X