ताज़ा खबर
 

Funny Video: जब अपील करते हुए गेंदबाज ने अंपायर से कहा- ‘मां कसम आउट है’ …

2014 में विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान। ये मैच तमिलनाडु और बंगाल के बीच खेला जा रहा था। बंगाल के गेंदबाज लक्ष्मीरत्न शुक्ला ओवर डाल रहे थे। तभी एक गेंद बल्लेबाज के बैट के करीब से होती हुई गुजरी।

मैच के बाद एक इंटरव्यू में शुक्ला ने माना भी कि वह उस दौरान बेहद दबाव में थे और वह इस तरह की बचकानी हरकत कर बैठे।

क्रिकेट में कई बार हमें फनी मूमेंट देखने को मिल जाते हैं। कभी कोई गेंदबाज या बल्लेबाज भागते-भागते गिर पड़े या उसके साथ कोई हास्यास्पद वाकया घटित हो जाए तो इसपर मैच देख रहे लोग हंस पड़ते हैं लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि गेंदबाज ऐसी अपील कर जाए कि उस दौरान सिर्फ वही सीरियस हो और बाकी सभी कि हंसी फूट पड़े।

जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ था 2014 में विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान। ये मैच तमिलनाडु और बंगाल के बीच खेला जा रहा था। बंगाल के गेंदबाज लक्ष्मीरत्न शुक्ला ओवर डाल रहे थे। तभी एक गेंद बल्लेबाज के बैट के करीब से होती हुई गुजरी। लक्ष्मी रत्न शुक्ला को लगा कि बैट्समैन आउट है लेकिन अंपायर को सब कुछ साफ समझ आ रहा था। दरअसल गेंद ने बल्ले को जरा भी टच नहीं किया था। लेकिन शुक्ला अपनी बात को लेकर इतना श्योर थे कि वो अपील करते-करते अंपायर को कह बैठे – ‘मां कसम आउट है’ …

हालांकि मैच के बाद एक इंटरव्यू में शुक्ला ने माना भी कि वह उस दौरान बेहद दबाव में थे और वह इस तरह की बचकानी हरकत कर बैठे। मगर जो भी हो, जिसने भी ये मैच देखा शायद ही वो ये मजाकिया पल भूल सके।

बता दें कि इस गेंदबाज ने 137 प्रथम श्रेणी मैचों में 2.79 की शानदार इकॉनमी के साथ 172 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट 6/86 रहा। वहीं 81 टी20 मैचों में शुक्ला 47 शिकार कर चुके हैं। इतना ही नहीं इस बॉलर ने 3 अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेले हैं मगर वह इस दौरान महज 2 ही विकेट ले सके थे।

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App