ताज़ा खबर
 

Twitter पर हर्शल गिब्स और आलिया भट्ट के बीच हुई मजेदार बहस, क्रिकेटर ने कर दिया ट्रोल

हर्शल गिब्स ने 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ा है और साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ियों की लिस्ट में उनका नाम शुमार है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

गिब्स और आलिया भट्ट के बीच हुई मजेदार बहस (फोटो सोर्स-DeccanChronicle)

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज हर्शल गिब्स का जब भी जिक्र आता है तो उनके 6 गेंदों पर 6 छक्कों की याद आती है। अपनी बल्लेबाजी और फील्डिंग के लिए गिब्स अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वो सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, इस स्टार खिलाड़ी और बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट के बीच ट्वीटर पर एक मजेदार बहस हुई जो काफी वायरल हो रही है।

हुआ यूं कि गिब्स ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर चिड़िया चहक रही हो तो मैं भी ऐसा करता हूं। आपका दिन बेहतरीन हो। उनके इस ट्वीट को खुद ट्वीटर ने लाइक किया, जिसके बाद हर्शल ने एक gif शेयर करते हुए लिखा कि वो फिलिंग जब ट्वीटर आपके ट्वीट को लाइक करता है। ये जीआईएफ किसी और का नहीं आलिया भट्ट का था। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या आप आलिया को जानते हो तो कमाल की बात थी कि गिब्स को नहीं पता था कि वो आलिया हैं।

 

 

इसके बाद गिब्स को जब पता चला कि वो आलिया हैं तो उन्होंने लिखा कि मुझे नहीं पता था कि आप बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया हैं। इसके बाद आलिया ने फिर एक GIF के जरिए गिब्स को जवाब दिया जिसमें वे अंपायर की भूमिका निभाते हुए बाउंड्री का निर्देश दे रही हैं। इसके जवाब में फिर गिब्स ने ट्वीट किया कि मैम मैं चौकों में नहीं छक्कों में डील करता हूं। दोनों के बीच ये क्यूट बहस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Next Stories
1 Surrey vs Somerset Playing 11, Dream11 Team Prediction: जानिए, दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 Durham vs Warwickshire Playing 11: जानिए, दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
3 ICC Test Bowlers, Batsman Rankings 2019: जसप्रीत बुमराह पहली बार आईसीसी टेस्ट गेंदबाजी रैंकिंग के टॉप-10 में, लगाई 9 स्थान की छलांग
ये पढ़ा क्या?
X