ताज़ा खबर
 

अमित मिश्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस ने किया तलब

क्रिकेटर अमित मिश्रा को होटल के कमरे में महिला के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में बेंगलुरु पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया..

Author बेंगलुरु | October 20, 2015 20:52 pm
पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर अमित मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 328 के तहत मामला दर्ज किया गया है। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा को मंगलवार को बेंगलुरु पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया। पुलिस ने बताया कि पिछले महीने यहां होटल के कमरे में महिला के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (मध्य) संदीप पाटिल ने कहा, ‘‘हमने नोटिस भेजकर भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा को पिछले महीने शहर में कथित तौर पर महिला के यौन उत्पीड़न के मामले में तलब किया है।’’

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 328 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पाटिल ने बताया कि मिश्रा को एक हफ्ते के भीतर पेश होने को कहा गया है और अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मिश्रा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

महिला ने पिछले महीने अशोक नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि जब वह मिश्रा से उनके होटल के कमरे में मिलने गई तो इस क्रिकेटर ने उनका यौन उत्पीड़न किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App