ताज़ा खबर
 

IPL 2019: CSK ने जीता मैच तो स्टेडियम में धोनी की लाडली जीवा ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

IPL 2019, CSK vs RR Highlights: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धोनी ने 46 गेंदों में 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 75 रन की पारी खेली। इसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' से भी नवाजा गया।

पापा धोनी को सपोर्ट करती बेटी जीवा।

CSK vs RR VIVO IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स की फैन फॉलोइंग आईपीएल की दूसरी टीमों की तुलना में हमेशा से अधिक रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाडली बेटी जीवा अक्सर सुपर किंग्स को सपोर्ट करती नजर आती हैं। राजस्थान के खिलाफ भी जीवा पापा धोनी को चीयर करती नजर आईं। राजस्थान के खिलाफ चेन्नई ने 8 रनों से मैच अपने नाम किया, इस मैच के हीरो चेन्नई के कप्तान धोनी रहे। इस जीत के बाद जीवा पॉपुलर तमिल सॉन्ग ‘ओथा सोल्लाला’ पर डांस करती नजर आईं। जीवा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही समय बाद तेजी से वायरल हो गया। फैंस जीवा के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं। चेपॉक के मैदान पर मौजूद फैंस ने भी जीवा के इस डांस को सराहने का काम किया। इससे पहले दिल्ली के खिलाफ भी जीवा मैदान पर चीयर करती नजर आईं थी। धोनी क्रिकेट के साथ-साथ अपनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा को भी पूरा समय देते हैं। वह अक्सर दोनों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धोनी ने 46 गेंदों में 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 75 रन की पारी खेली। इसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ से भी नवाजा गया। इस मैच में दस ओवर में चेन्नई का स्कोर सिर्फ 55 रन था और सात ही चौके लगे थे। हलांकि, 10 ओवर के बाद रैना और धोनी ने हाथ खोले और टीम को संकट से निकालने का काम किया। रैना को उनादकट ने पवेलियन भेजा। वहीं एक छोर से धोनी अंत तक मैदान पर जमे रहे और टीम के स्कोर 175 तक पहुंचाया।

इस मैच को जीतने के बाद चेन्नई की टीम ने अपने कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। वहीं धोनी की इस पारी को देखने के बाद राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज बेन स्टोक्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की।

Next Stories
1 IPL 2019: हार के बाद एक और झटका, अजिंक्य रहाणे पर ठोका गया 12 लाख रुपये का जुर्माना
2 World Cup 2019 के लिए टीम का ऐलान कब, चीफ सिलेक्टर ने किया तारीख का खुलासा
3 IPL 2019: स्टंप माइक्रोफोन में कैद हुई ऐसी बात कि शक के घेरे में आए ऋषभ पंत, BCCI ने दी सफाई
यह पढ़ा क्या?
X