ताज़ा खबर
 

Zimbabwe vs Afghanistan 5th T20: अफगानिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप Star Sports network पर देख सकते हैं। वहीं मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

Author नई दिल्ली | Updated: Sep 20, 2019 6:45:39 pm
Zimbabwe vs Afghanistan, ZIM vs AFG 5th T20 Playing 11 LIVE: अफगानिस्तान बनाम जिंवाबे।

ZIM vs AFG,Zimbabwe vs Afghanistan 5th T20 Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad, Players List Prediction : अफगानिस्तान और जिंवाबे के बीच ट्राई सीरीज का पांचवां मैच खेला जाना है। जिंवाबे को इस सीरीज में अभी भी अपनी पहली जीत की दरकार है। इस सीरीज में अब तक जिंवाबे ने अब तक तीन मैच खेला है और तीनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं अफगानिस्तान की बात करें तो बांग्लादेश और जिंवाबे को पटखनी देकर वह अंक तालिका में टॉप पर मौजूद है। इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप Star Sports network पर देख सकते हैं। वहीं मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन

जिंवाबे – ब्रेंडन टेलर (विकेटकीपर), हैमिल्टन मसाकाद्ज़ा (कप्तान), रेगिस चकवा, सीन विलियम्स, टिनोटेंडा मुतोम्बोडज़ी, रेयान बर्ल, रिचमंड मुटुम्बामी, नेविल मेडज़िवा, काइल जार्विस, आइंस्ले निडलोवु, क्रिस म्पोफू।

अफगानिस्तान – रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, शफ़ीकुल्ला शफ़ीक़, असग़र अफ़गान, नजीबुल्लाह ज़द्रान, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, फ़ज़ल रियाज़ई, राशिद ख़ान (कप्तान), मुजीब उर रहमान, दावत ज़ादरान।

Live Blog

Highlights

    17:04 (IST)20 Sep 2019
    गेंदबाजी अफगानिस्तान की ताकत

    अफगानिस्तान की ताकत उसकी गेंदबाजी है। राशिद की कप्तानी में टीम की गेंदबाजी पहले से मजबूत दिखाई दे रही है। ऐसे में टॉस बेहद अहम होगा।

    16:24 (IST)20 Sep 2019
    राशिद को दिखाना होगा दम

    मोहम्मद नबी के अलावा राशिद खान पर भी फैंस की नजरें रहेंगी। ये दोनों ही खिलाड़ी अफगान के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

    15:48 (IST)20 Sep 2019
    ब्रेंडन टेलर को बनाने होंगे रन

    इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ जिम्बाब्वे के लिए सबसे अधिक रेगिस चकाब्वा ने 22 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए, जबकि ब्रेंडन टेलर ने 27 और रियान बर्ल ने 25 रन की पारी खेली।

    14:51 (IST)20 Sep 2019
    नबी पर होगी नजरें

    अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद नबी मौजूदा समय में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। नबी बल्ले और गेंद से टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित हो रहे हैं।

    Next Stories
    1 गौतम गंभीर का दावा- महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा के कारण विराट कोहली बने सफल कप्तान
    2 ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं क्रिस गेल, इन खिलाड़ियों पर भी रहेगी नजरें
    3 पाक दौरे से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, अकिला धनंजय पर लगा एक साल का बैन