ताज़ा खबर
 

जब लाइव मैच में ‘आई लव यू जहीर’ कहकर पुकारने लगी ये अंजान लड़की, शर्म से लाल हो गए जहीर खान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपने खेल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहे हैं।

जहीर जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। (फोटो सोर्स- यू- इंडियन एक्सप्रेस)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपने खेल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहे हैं। इन दिनों जहीर खान अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अभी अप्रैल के महीने में ही दोनों ने सगाई भी की। इसके बाद अब सागरिका और जहीर की शादी की तारीख भी तय हो गई है। लेकिन सागरिका से पहले जहीर की शादी की चर्चा एक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ थी। ऐसा माना जा रहा था कि 2011 वर्ल्ड कप के बाद जहीर खान ईशा से शादी कर लेंगे। लेकिन इनकी ब्रेकअप की खबरों ने फैंस की इस उम्मीद को वहीं खत्म कर दिया। बता दें कि जहीर ईशा के साथ आठ साल तक रिलेशन में थे। बता दें कि जहीर खान 39 साल के हैं और उनके साथ के लगभग सभी क्रिकेटर शादी कर अपना घर बसा चुके हैं।

एक दौर था जब जहीर खान की फैंस में लड़कियों की लिस्ट भी काफी लंबी हुआ करती थी। जब भी वह बॉलिंग करने मैदान पर आते तो उनके नाम से पूरा स्टेडियम गूंजने लगता था। 2005 में खेले जा रहे एक मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ था। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मुकाबले के दौरान जब जहीर बॉलिंग करने आए तो एक लड़की ने उन्हें प्रपोज कर दिया। जब भारत बल्लेबाजी कर रही थी तो कैमरा स्टेडियम में बैठी एक अंजान लड़की पर गया जो ‘आई लव यू जहीर’ कहकर पुकार रही थी।

वह लड़की ‘आई लव यू जहीर’ कहकर उनकी तरफ फ्लाईंग किस दे रही थी। ये नजारा देख जहीर खान का चेहरा शर्म से लाल हो गया। वहीं उनके साथ के खिलाड़ी खासतौर पर युवराज सिंह जहीर के साथ मस्ती करने में जुट गए। जब कैमरा बार-बार लड़की को दिखाने लगा तो जहीर ने भी लड़की की ओर फ्लाईंग किस दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App