ताज़ा खबर
 

VIDEO: आखिर क्यों युजवेंद्र चहल को अपनी ओर आता देख भाग गए धोनी

भारत ने न्यूजीलैंड को आखिरी वनडे में 35 रनों से हराकर 4-1 से सीरीज अपने नाम किया। इस सीरीज के दौरान भारत के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

महेंद्र सिंह धोनी और युजवेंद्र चहल।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को किसी को इंटरव्यू देते हुए आपने बहुत काम बार ही देखा होगा। धोनी की शख्सियत ही कुछ ऐसी है कि वह अक्सर अपना क्रेडिट भी दूसरों को देते हैं। अपनी कप्‍तानी के दौरान धोनी ने कई युवा क्रिकेटरों को निखारने का काम किया था। हालांकि, कप्तानी के बाद भी वह मैदान पर इस काम को अभी भी बखूबी निभा रहे हैं। अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाने वाले धोनी मैदान पर हर बार अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं। धोनी की स्‍मार्टनेस ही उन्हें दूसरों से अलग बनाता है। दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीत के बाद सभी खिलाड़ी मैदान पर जश्न मना रहे थे। इसी दौरान भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल धोनी का इंटरव्यू लेने के लिए उनके पास आए। चहल को अपनी ओर आता देख धोनी तुरंत ही वहां से भाग निकले। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि चहल धोनी का इंटरव्यू लेने के लिए उनका पीछा कर रहे हैं।

चहल धोनी को चेजकर उन्हें पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन धोनी की फुर्ती की आगे उनकी एक नहीं चलती। इस दौरान धोनी भागते-भागते मैदान से बाहर चले जाते हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से मैच के बाद चहल खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेने का काम कर रहे हैं। चहल टीवी पर रोहित शर्मा, केदार जाधव और शिखर धवन जैसे खिलाड़ी पहले नजर आ चुके हैं। चहल ने इस बार धोनी से इंटरव्यू लेने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे।

बता दें कि भारत ने न्यूजीलैंड को आखिरी वनडे में 35 रनों से हराकर 4-1 से सीरीज अपने नाम किया। इस सीरीज के दौरान भारत के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। वनडे सीरीज के बाद भारत को अब न्यूजीलैंड से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App