ताज़ा खबर
 

IND vs BAN T20 Final: मैच से पहले युजवेंद्र चहल बोले- जय माता दी! फैंस ने कहा- जीत कर नागिन डांस जरूर करना

India vs Bangladesh T20 Final Match, Ind vs Ban T20: चहल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ मैदान पर मैच प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। युजवेंद्र चहल की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैन्स ने तस्वीर के नीचे कमेंट्स करते हुए फाइनल जीतने की गुजारिश की है।

युजवेंद्र चहल (PTI फोटो)

भारत और बांग्लादेश के बीच निदास ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला अब से कुछ ही देर में खेला जाना है। मैच से पहले भारतीय स्पिनर्स युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में ”जय माता दी” लिखा है। चहल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ मैदान पर मैच प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। युजवेंद्र चहल की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैन्स ने तस्वीर के नीचे कमेंट्स करते हुए फाइनल जीतने की गुजारिश की है। एक फैन ने लिखा, ”चहल आज मैदान पर आप फिरकी का जादू जरूर बिखेरना। वहीं कुछ फैन ने लिखा, ”फाइनल के लिए पूरी टीम को ऑल द बेस्ट”। वहीं एक फैन ने लिखा, ”जीत के बाद मैदान पर नागिन डांस जरूर करना”। बता दें कि निदास ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में क्रिकेट के दिग्गज भारतीय टीम को ही फेवरेट मान रहे हैं, लेकिन बांग्लादेश की टीम बड़े उलटफेर के लिए जानी जाती रही हैं। भारतीय कप्तान की कोशिश जहां इस मैच को जीतने की होगी तो वहीं शाकिब अल हसन की टीम का मनोबल भी पिछले मैच में मिली रोमांचक जीत से काफी बढ़ा होगा। बांग्लादेश ने श्रीलंका को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की। यह मैच दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल की तरह था।

रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

श्रीलंका के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में महमुदुल्लाह ने 18 गेंदों में 43 रन की मैच विजयी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने का काम किया था। महमुदुल्लाह भारत के लिए भी खतरनाक साबित हो सकते हैं। इसके अलावा बांग्लादेश के गेंदबाज भी भारतीय बल्लेबाजों के सामने कई तरह की परेशानियां खड़ी कर सकते हैं। मैच से पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह इस मैच को जीत सकते हैं।

शाकिब के मुताबिक उनकी टीम अभी बेहतर लय में हैं, अगर भारतीय टीम को वह कम रनों पर रोकने में कामयाब हो जाते हैं तो टारगेट को पीछा कर वह टारगेट को हासिल कर सकते हैं। वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पिछले मैच की तरह इस मैच में भी रन बनाना चाहेंगे। भारत की परेशानी टीम की गेंदबाजी रही है, ऐसे में कप्तान मोहम्मद सिराज की जगह फाइनल में एक बार पिर जयदेव उनादकट को शामिल कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App