ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब मैच के बाद रोहित शर्मा का इंटरव्यू लेने पहुंच गए चहल, ‘हिटमैन’ ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक तरफ जहां दूसरे बल्लेबाज आउट हो रहे थे, वहीं दूसरी ओर रोहित ने आखिरी के ओवरों तक भारत को अकेले दम पर मैच में बनाए रखा। हालांकि, वह टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सकें। भारत को जीत के लिए 289 रनों की जरूरत थी, लेकिन पूरी भारतीय टीम 50 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ 254 रन ही बना सकी।

रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल। (Photo Courtesy: ICC)

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार शतक लगाया। रोहित ने अपनी 133 रनों की पारी में 10 चौके और 6 छक्के भी लगाए। एक तरफ जहां दूसरे बल्लेबाज आउट हो रहे थे, वहीं दूसरी ओर रोहित ने आखिरी के ओवरों तक भारत को अकेले दम पर मैच में बनाए रखा। हालांकि, वह टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सकें। भारत को जीत के लिए 289 रनों की जरूरत थी, लेकिन पूरी भारतीय टीम 50 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ 254 रन ही बना सकी। रोहित के अलावा इस मैच पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 51 रनों की उपयोगी पारी खेली। मैच के बाद भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल रोहित शर्मा का इंटरव्यू लेने पहुंच गए। इस दौरान दोनों मस्ती भरे मूड में नजर आए। रोहित ने चहल को लेकर कहा, ‘चहल ने अपना नया चैनल चहल टीवी की शुरुआत की है। आप सभी से अनुरोध है कि आप इसे सब्सक्राइब जरूर कीजिएगा।’

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। रोहित आगे कहते हैं कि चह हमारे चलते फिरते डेस्टिनेशन हैं। सिडनी के बाद अब एडिलेड में हम कछ नए खिलाड़ियों के साथ मिलेंगे। वहीं चहल फैंस को बेल आइकन को दबाने के लिए कहते हैं। बता दें कि इस मैच में रोहित और धोनी ने चौथे विकेट के लिए उस समय 137 रन की साझेदारी की जब भारतीय टीम चार रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में दिखाई पड़ रही थी। भारतीय टीम हालांकि इस खराब शुरुआत से नहीं उबर सकी और रन गति के लिहाज से कभी लक्ष्य हासिल करने के करीब नहीं दिखी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने चौथे ओवर में चार रन तक ही तीन विकेट गंवा दिए। बेहरेनडोर्फ ने पहले ओवर की अंतिम गेंद पर शिखर धवन को एलबीडब्ल्यू किया जबकि रिचर्डसन ने अपने दूसरे ओवर में विराट कोहली (03) को स्टोइनिस के हाथों कैच कराने के बाद अंबाती रायुडू (00) को एलबीडब्ल्यू किया। रायुडू ने डीआरएस का भी सहारा लिया लेकिन उन्हें पविलियन लौटना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App