ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह के पिता ने धोनी को बताया रावण जैसा अहंकारी, कहा- अब उनका गुरूर टूट जाएगा

योगराज ने कहा, ''बल्‍ले के साथ धोनी कमजोर पड़ते जा रहे हैं और वह पहले जैसा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। अब उनका गुरूर टूट जाएगा।''

Yuvraj Singh, Mahendra Singh Dhoni, Yuvraj-Dhoni Best Finishers of India, Yuvi, Mahi, Yograg Singh, Yuvraj-Dhoni Relationship, Friendship Between Yuvraj and Dhoni, Former Indian Captain MS Dhoni, Sixer King Yuvraj Singhक्रिकेटर युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी।(Photo: Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम में तीन साल बाद वापसी करने वाले युवराज सिंह के पिता योगराज ने एक बार फिर एमएस धोनी पर निशाना साधा है। योगराज ने कहा था कि जैसा उन्‍होंने दो साल पहले कहा था कि धोनी के जाते ही युवराज टीम में वापस लौट आएगा। युवराज ने स्‍पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्‍यू मे कहा, ”जरा ईमानदारी से बात करते हैं, मैंने दो साल पहले यह भविष्‍यवाणी की थी या नहीं? अगर आप मेरे पुराने इंटरव्‍यू देखें तो मैंने साफ कहा था कि वह युवराज को पसंद नहीं करता और टीम के भीतर राजनीति होती है। मैंने खुद भारत के लिए खेला है और मैं जानता हूं कि ये सब कैसे होता है। धोनी टीम के साथ अपना शो चला रहे थे और अब जब विराट ने टेकओवर कर लिया है तो चीजें बदल गई हैं। वह घरेलू क्रिकेट में युवराज की परफॉर्मेंसेज को नजरअंदाज नहीं कर सकते। चाहे वह वनडे हो या टी-20, वह परफेक्‍ट है, यह बात धोनी ने कभी समझने की कोशिश तक नहीं की।”

योगरात ने कहा, ”मई में मैंने उससे (युवराज) कहा था कि भारतीय टीम में तुम्‍हें कोई सपोर्ट नहीं करेगा। सिर्फ अपनी परफॉर्मेंस पर ध्‍यान दो और सब सही हो जाएगा। उसने फोकस दिया और नतीजे देखिए। मैंने उससे कहा शादी-वादी तो ठीक है, मगर गेम पर ध्‍यान दो क्‍योंकि धोनी एक दिन रिटायर होगा और वही हुआ। वह (युवराज) ज्‍यादा मेरी बात सुनता नहीं लेकिन अब वह भी जानता हैं कि उसका बाप सही था।”

भारत के लिए एक टेस्‍ट खेलने वाले योगराज ने धोनी की रावण से तुलना करते हुए कहा, ”रावन के राज को भी एक दिन ऐसे ही खत्‍म होना पड़ा था, अब उसका राज भी खत्‍म हो चुका है। हम देंखेंगे कि अब परफॉर्मेंस के आधार पर कौन टॉप पर पहुंचता है। मुझे लगता है कि बल्‍ले के साथ धोनी कमजोर पड़ते जा रहे हैं और वह पहले जैसा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। अब उनका गुरूर टूट जाएगा।”

युवराज ने कहा, ”युवराज को सिर्फ बल्‍लेबाजी के लिए इस्‍तेमाल करने से इतर, मुझे लगता है कि कोहली धोनी जैसी गलतियां नहीं करेंगे। युवराज एक अच्‍छा गेंदबाज है और उन्‍हें (कोहली) उसे बुद्धिमानी से इस्‍तेमाल करना चाहिए। अगर वे ऐसा करते हैं तो भारत की जीत जरूर होगी।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रणजी ट्रॉफी फाइनल: तीसरे दिन मुंबई को 108 रन की बढ़त, गुजरात पहली पारी 328 रन
2 नए साल में नई पोशाक में दिखेगी टीम इंडिया, BCCI ने लॉन्च की विशेष तकनीक से तैयार नई जर्सी
3 लोढ़ा समिति ने कहा: बीसीसीआई में नहीं आ सकते शिर्के, गांगुली को लेना होगा ब्रेक
ये पढ़ा क्या?
X