ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के 40वें ODI शतक पर युवराज सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में बेहतरीन 116 रन की पारी खेली और भारत ने यह मैच 8 रन से जीत लिया था। इस दौरान कोहली ने अपने वनडे करियर का 40वां शतक भी जड़ा और भारत को 500वीं जीत भी दिलाई।

virat Kohli, Yuvraj Singhयुवराज सिंह ने विराट कोहली के तारीफों के पुल बाधें हैं। (फोटो सोर्स-Twitter/YuvrajSingh)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में बेहतरीन 116 रन की पारी खेली और भारत ने यह मैच 8 रन से जीत लिया था। इस दौरान कोहली ने अपने वनडे करियर का 40वां शतक भी जड़ा और भारत को 500वीं जीत भी दिलाई। विराट के इस लाजवाब प्रदर्शन को लेकर युवराज सिंह ने विराट की तारीफों के पुल बांधे हैं।

युवराज सिंह ने विराट की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा, विराट कोहली ने 40वां शतक जड़ा, मुझे लगता है कि यह सब केवल कहानियों में होता है।बुमराह की तारीफ करते हुए युवराज नेड लिखा, जसप्रीत बुमराह टीम में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। युवराज सिंह के इस ट्वीट  9 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। गौरतलब है कि पांच वनडे और दो टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आई है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दोनों टी-20 मैच में हरा दिया , लेकिन पांच मैच की सीरीज में भारत ने दोनों मैच जीते हैं। फिलहाल पांच मैच की सीरीज में भारत 2-0 से आगे है।

युवराज सिंह द्वारा विराट कोहली की तारीफ की गई।(फोटो सोर्स-Twitter)

बता दें कि नागपुर में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया था। इस दौरान भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 17 ओवर में भारतीय टीम ने 75 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। रोहित  शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। जबकि  लंबे समय से रन के लिए तरस रहे शिखर धवन इस बार भी कोई चमत्कार नहीं कर पाए।वह 21 रन बनाकर आउट हुए।  अंबाती रायडू भी खास कमाल नहीं कर पाए और  वह 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। विराट कोहली की इस पारी की तारीफ के पीछे का कारण यही है , जबा भारत का मध्यक्रम लड़खड़ा गया तो विराट कोहली ने अपने कंधे पर जिम्मेदारी लेते हुए टीम को सम्माजनकर स्कोर तक पहुंचाया। विराट ने अपनी इस पारी में सुरक्षित शॉट खेलते हुए 10 चौके लगाए। इस दौरान उन्होंने 120 गेंदों का सामना किया।

Next Stories
1 WI vs ENG: क्रिस जॉर्डन ने लिया दर्शनीय कैच, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे ‘वाह’
2 VIDEO: विराट की पकती दाढ़ी पर चहल ने लिए मजे तो कप्तान कोहली ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
3 शतक लगाकर जीत दिलाने में विराट कोहली का नहीं कोई सानी,लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी
ये पढ़ा क्या?
X