ताज़ा खबर
 

फिर चमके टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज, हरभजन सिंह ने भी दिखाया दमखम

रविवार को कर्नाटक के खिलाफ खेले गए एक और रोमांचक मुकाबले में युवराज ने टीम के लिए अहम योगदान दिया। इस मैच में कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए। 160 का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम भी 20 ओवर में इतने ही रन बना पाई, जिसके बाद टाई होने की वजह से दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर खेला गया।

युवराज सिंह। (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह का सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन जारी है। युवराज सिंह पंजाब की तरफ से खेलते हुए इस टूर्नामेंट में कई बेहतरीन पारियां खेल चुके हैं। रविवार को कर्नाटक के खिलाफ खेले गए एक और रोमांचक मुकाबले में युवराज ने टीम के लिए अहम योगदान दिया। इस मैच में कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए। 160 का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम भी 20 ओवर में इतने ही रन बना पाई, जिसके बाद टाई होने की वजह से दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर खेला गया। सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी कर पंजाब ने 15 रन बनाया और कर्नाटक के सामने 16 रनों का लक्ष्य रखा। कर्नाटक के बल्लेबाज करुण नायर और अनिरुद्ध जोशी एक ओवर में 16 रन बनाने में सफल नहीं रहे, और सिद्धार्थ कौल के शानदार गेंदबाजी के सामने 10 रन ही बना सके। इस तरह पंजाब ने पांच रनों से यह मैच अपने नाम कर लिया।

yuvraj singh घरेलू क्रिकेट के दौरान शॉट लगाते भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह। (फोटो सोर्स इंडियन एक्सप्रेस)

इससे पहले 160 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब की तरफ से युवराज ने 25 गेंदों में 29 रन बनाए तो वहीं हरभजन सिंह ने 19 गेंदों में 33 रन बनाए। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में साबित कर दिया है कि इनके अंदर क्रिकेट खेलने का जुनून अभी भी पहले की तरह ही बरकरार है। भले ही पिछले कई सालों से दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टीम से खेलना का मौका नहीं मिला हो, लेकिन घरेलू टूर्नामेंट में इनका जलवा अक्सर देखने को मिलता है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेले गए एक और मुकाबले में मुंबई ने झारखंड को 13 रन से हरा दिया। जबकि दिल्ली ने तमिलनाडु को आठ विकेट से हराया। दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत के एक बार फिर धमाकेदार 58 रनों की पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App