ताज़ा खबर
 

IPL 2018: जिस टीम के लिए 100 से ज्यादा मैच खेले उसी के खिलाफ छक्का मार जिताया मैच, बाद में भावुक हुआ ये खिलाड़ी

सातवें नंबर पर बल्लेबाज करने मैदान पर उतरे पठान ने महज 7 गेंदों में 17 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो चौके और एक शानदार छक्का लगाया।

केकेआर के खिलाफ मैच जीतने के बाद विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान। (फोटो सोर्स पीटीआई)

भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कोशिश कर रहे सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान ने शनिवार (14 अप्रैल, 2018) को केकेआर के खिलाफ सधी हुई पारी खेल टीम का विजय अभियान जारी रखा। सातवें नंबर पर बल्लेबाज करने मैदान पर उतरे पठान ने महज 7 गेंदों में 17 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो चौके और एक शानदार छक्का लगाया। खास बात यह है कि मैच के बाद यूसुफ पठान खासे भावुक हो गए। उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल होने लगी है। तस्वीर में मैच के बाद यूसुफ विरोधी टीम के खिलाफ आंद्रे रसेल से भावुक अंदान में गले मिलते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस जीत के बाद हैदराबाद अब अंक तालिका में चोटी पर पहुंच गई है। इस साल टीम ने अभी तक तीन मैच खेले है और तीनों में ही जीत हासिल की है। इससे पहले यूसुफ पठान ने 100 से ज्यादा मैच केकेआर के लिए खेले थे लेकिन इस साल केकेआर फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम बनाए नहीं रखा। खास बात यह है कि केकेआर को दो बार खिताब दिला चुके गौतम गंभीर को भी टीम फ्रेंचाइजी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। गंभीर वर्तमान में दिल्ली डेयरडविल्स के कप्तान है। वह इससे पहले भी दिल्ली की टीम में शामिल थे।

गौरतलब है कि हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और उनके गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए कोलकाता को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 138 रनों पर सीमित कर दिया। हैदराबाद के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने तीन विकेट हासिल किए। शाकिल-अल-हसन ने भी दो विकेट अपने नाम किए। फिर कप्तान विलियमसन ने बाद में टीम के लिए महत्वपूर्ण पारी खेली। इससे टीम ने एक ओवर शेष रहते जीत हासिल कर ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App