ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड गाना गुनगुनाकर निशाने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर, पीसीबी का फूटा गुस्सा

PCB: यासिर के साथ घटी इस घटना और उमर अकमल के दुबई में रात में पार्टी में जाने के बाद पीसीबी खिलाड़ियों के लिए कड़ी आचार संहिता लागू करने के लिए तैयार है।

खिलाड़ियों के लिए कड़ी आचार संहिता लागू करने के लिए तैयार पाकिस्तान। Images via Reuters / Paul ChildS/File Photo

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अजीबोगरीब रवैया अपनाते हुए अपने स्टार लेग स्पिनर यासिर शाह को टिक टॉक वीडियो में एक महिला प्रशंसक के साथ बालीवुड गीत गुनगुनाने के लिए फटकार लगाई है। यासिर के साथ घटी इस घटना और उमर अकमल के दुबई में रात में पार्टी में जाने के बाद पीसीबी खिलाड़ियों के लिए कड़ी आचार संहिता लागू करने के लिए तैयार है।

माना जा रहा है कि यासिर ने पीसीबी को बताया था कि वह दुबई के एक मॉल में घूम रहे थे तब एक महिला प्रशंसक ने उनसे टिक टॉक में उसके साथ वीडियो बनाने की गुहार लगाई। महिला की रिक्वेस्ट पर यासिर ने उसके साथ ये वीडियो बनाया। यासिर का यह वीडियो पाकिस्तान में वायरल हो गया और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रशंसकों ने इसकी कड़ी आलोचना की है। पीसीबी ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि भारतीय गाने को गुनगुनाना अनुशासनहीनता माना जाएगा या नहीं।

पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि बोर्ड ने यासिर को उनके लापरवाह रवैये के लिए फटकार लगाई है। ये बताये बिना कि यासिर की गलती क्या थी अधिकारी ने कहा ” पीसीबी चिंतित है कि कुछ खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के दुरुपयोग के बारे में एहसास नहीं है। ट्विटर, व्हाट्सएप, फेसबुक या कोई अन्य नेटवर्क उनके लिए कितना खतरनाक हो सकता है। यासिर को याद दिलाया गया है कि उनकी इस लापरवाही का इस्तेमाल उन्हें बुरा दिखने के लिए कैसे किया जा सकता है।” पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने लाहौर में मीडिया को बताया कि यासिर को अपनी गलती का एहसास हुआ और भारतीय मूल की महिला प्रशंसक द्वारा वीडियो अपलोड किए जाने पर उन्हें खेद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App