ताज़ा खबर
 

world cup के दौरान पत्नियों-गर्लफ्रेंड्स को सिर्फ इतने दिन होगी भारतीय खिलाड़ियों के साथ रहने की इजाजत: रिपोर्ट

World cup: लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अब वैग्स को 15 दिन ही विदेश में रहने की इजाजत होगी और वह भी टूर्नामेंट शुरू होने से 21 दिन के बाद।

World Cup: परिवार के सदस्यों को सिर्फ 15 दिन रुकने की अनुमति देगा बीसीसीआई। (indian express picture)

World Cup 2019, Wag Rule: 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने वाले क्रिकेट विश्वकप के लिए सभी टीमें तैयार हैं। इस विश्वकप से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय खिलाड़ियों को बड़ा झटका दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई इस बार विश्वकप में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की पत्नियों और परिवार के सदस्यों को सिर्फ 15 दिन रुकने की अनुमति देगा। इतना ही नहीं ऐसा विश्वकप शुरू होने के तीन हफ़्तों के बाद होगा।

जी हां! पहले चर्चा थी कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों और स्टाफ की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स (WAGs) को पूरे विदेशी दौरों के दौरान साथ रहने की इजाजत दी जा सकती है। लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अब वैग्स को 15 दिन ही विदेश में रहने की इजाजत होगी और वह भी टूर्नामेंट शुरू होने से 21 दिन के बाद। इसका मतलब खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स 16 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला बहुचर्चित मुकाबला नहीं देख पाएंगी।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के सोर्स के मुताबिक “अगर कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा टूर्नामेंट के आखिरी चरण तक रहना चाहती हैं, तो उन्हें उसी के अनुसार योजना बनानी होगी, क्योंकि तीन हफ़्तों के बाद 15 दिन का विंडो नॉकआउट मैचों के दौरान पड़ेगा। बता दें भारत विश्वकप का पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2019: ईशांत शर्मा ने खोला राज, बताया मैदान पर कोहली और रोहित को उकसाने के लिए करते थे ये काम
2 IPL 2019: फाइनल के लिए दिल्ली और चेन्नई में भिड़ंत कल, मैच से पहले धोनी ने बताया अपना प्लान
3 ऋषभ पंत की बैटिंग के दीवाने हुए ऋषि कपूर और माइकल वॉन, पूछा- वर्ल्‍ड कप टीम में क्‍यों नहीं लिया