ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019: आखिर क्यों खुला रहा भुवी का मुंह? शिखर धवन ने तस्वीर शेयर कर बताई वजह

World cup 2019: धवन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा "भुवी का मुंह खुला रह गया दोनों की चेन का रेट देख के।"

world cup 2019: शिखर धवन ने ट्विटर पर शेयर की ये तस्वीर। (shikhar dhawan/Twitter)

World cup 2019: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने बायें हाथ के अंगूठे में लगी चोट के चलते तीन हफ़्तों के लिए बाहर हो गए हैं। इस दौरान अपने आप को फिट रखने के लिए धवन ने जिम में जमकर मेहनत की और पसीना बहाया। इस दौरान धवन ने आलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों जिम में खड़े हैं और फोटो के लिए पोज़ दे रहे हैं वहीं इस तस्वीर में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। वे पीछे जिम कर रहे हैं। धवन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक फनी कैप्शन डाला है।

धवन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “भुवी का मुंह खुला रह गया दोनों की चेन का रेट देख के।” दरअसल इस तस्वीर में धवन ने अपने गले में एक मोटी सी चेन दाल राखी है। वहीं पंड्या ने गले में पहनने वाली अपनी चेन को पकड़ रखा है। जब ये दोनों तस्वीर ले रहे थे तभी भुवी पीछे से गुजर रहे थे और उनकी तस्वीर मुंह खोले हुए आ गई। धवन की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और लोग उन्हें जल्द ठीक होने की दुआ दे रहे हैं। धवन ने अपनी जिम का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें उन्हें जिम में कसरत करते हुए दिखाया गया है।इस सलामी बल्लेबाज ने इसके साथ ही एक संदेश भी प्रेषित किया है, जिसमें लिखा है, ‘‘आप इस तरह की स्थिति को खुद के लिए दुस्वप्न बना सकते हो या फिर इसे वापसी के लिए एक मौके के रूप में उपयोग कर सकते हो। जल्द स्वस्थ होने के सभी संदेशों के लिये आभार।’’

यह 31 वर्षीय बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को अपनी शतकीय पारी के दौरान चोटिल हो गया था। पहले उनके बायें हाथ के अंगूठे में सूजन नजर आ रही थी लेकिन स्कैन के बाद ‘हेयरलाइन फ्रैक्चर’ का पता चला। इसके कारण वह न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश के कारण रद्द किए गए मैच, पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को मैनचेस्टर में होने वाले महत्वपूर्ण मैच तथा अफगानिस्तान के खिलाफ 22 जून को होने वाले मैच से बाहर हो गए। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कवर के तौर पर टीम से जोड़ा गया है लेकिन वह अभी केवल टीम के अभ्यास सत्र में ही भाग ले सकते हैं। पंत टीम के ड्रेसिंग रूम में तभी आ सकते हैं जब टीम प्रबंधन धवन को बाकी बचे टूर्नामेंट के लिए अनफिट घोषित कर दे और आईसीसी उनकी जगह नए खिलाड़ी को शामिल करने की अनुमति दे दे। धवन की चोट का अगले सप्ताह आकलन किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 South Africa vs Afghanistan World Cup 2019, Cardiff Weather Today: कार्डिफ में लगातार हो रही है तेज बारिश, धुल सकता है ये मैच
2 IND vs PAK: पाक में जन्में क्रिकेट प्रशंसक ‘चाचा शिकागो’को धोनी 2011 से देते हैं मैच टिकट
3 IND vs PAK : जब ‘छुरी-कांटा’ हाथ में लेकर भिड़ गये थे हरभजन सिंह और मोहम्मद यूसुफ
Padma Awards List
X