ताज़ा खबर
 

World Cup 2019 Practice Match, Sri Lanka vs South Africa ODI Squad, Players List, Playing 11: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका

World Cup 2019, SL vs SA Sri Lanka vs South Africa ODI Practice Match Squad, Players List, Playing 11 Today Match: दोनों ही टीमों की कोशिश इस प्रैक्टिस मैच को जीत वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज करने की होगी।

Author नई दिल्ली | May 24, 2019 23:46 pm
World Cup 2019, SL vs SA ODI Practice Match Squad, Players List: श्रीलंका बनाम दक्षिण अफ्रीका।

World Cup 2019, SL vs SA Sri Lanka vs South Africa ODI Practice Match Squad, Players List: वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला 30 मई को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाना है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका दो प्रैक्टिस मैच भी खेलेगी। शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ टीम को अपना पहला प्रैक्टिस मैच खेलना है। वहीं रविवार को टीम दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज के साथ भिड़ेगी। वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला दूसरा मैच टीम के लिए अपने खिलाड़ियों के फॉर्म को परखने का आखिरी मौका होगा।

दोनों ही टीमों की कोशिश इस प्रैक्टिस मैच को जीत वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज करने की होगी। श्रीलंका की टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से बेहद निराशाजनक रहा है, ऐसे में खिलाड़ियों के मनोबल में भी गिरावट आई है। दिमुथ करुणारत्ने की कप्तानी में श्रीलंका टीम इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन:

दक्षिण अफ्रीका– क्विंटन डी कॉक, हाशिम अमला, फाफ डु प्लेसिस, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवे, कगिसो रबाडा, डेल स्टेन, लुंगी एनगिदी, इमरान ताहिर, क्रिस मॉरिस, तबरेज शम्सी।

श्रीलंका– दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसाल परेरा (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, इसुरु उडाना, सुरंगा धरम, लसिथ मलिंगा, नुवान प्रदीप।

Live Blog

14:11 (IST)24 May 2019
दक्षिण अफ्रीका का शानदार प्रदर्शन

इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम फेवरेट मानी जा रही है। इसकी बड़ी वजह पिछले कुछ समय से टीम का शानदार प्रदर्शन रहा है।

13:23 (IST)24 May 2019
श्रीलंका की कोशिश जीत पर

दक्षिण अफ्रीका को उसी के सरजमीं पर टेस्ट में मात देने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि वनडे में भी श्रीलंकाई खिलाड़ी इस प्रदर्शन को बरकार रखेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

13:00 (IST)24 May 2019
परेरा, मैथ्यूज और मलिंगा से अम्मीदें

दिमुथ करुणारत्ने टीम के नए कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में ज्यादातर खिलाड़ी युवा है। टीम के पास थिसारा परेरा, एंजेलो मैथ्यूज और लसिथ मलिंगा जैसे अनुभवी खिलाड़ी जरूर मौजूद हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों के दौरान इनके प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है।

12:40 (IST)24 May 2019
मॉरिस के आने से मजबूत हुई टीम

कप्तान फॉफ डु प्लेसिस पिछले कुछ समय से लगातार रन बना रहे हैं। क्रिस मॉरिस के टीम में आने से टीम को एक और मजबूती मिली है। मॉरिस गेंद और बल्ले दोनों से ही विरोधी टीमों के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं।

12:20 (IST)24 May 2019
दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा भारी

अभ्यास मैच में जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने की कोशिश दोनों ही टीमों की होगी। दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले में श्रीलंकाई टीम कई विभाग में पिछड़ी हुई नजर आ रही है।

11:57 (IST)24 May 2019
क्विंटन डि कॉक और हाशिम अमला पर नजरें

श्रीलंका के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की टीम सभी खिलड़ियों को मौका देगी। टीम के पास क्विंटन डि कॉक और हाशिम अमला जैसी सलामी जोड़ी है जो वर्ल्ड कप में ताबड़तोड़ शुरुआत दे सकती है।

X