ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: मिकी आर्थर बोले- भारत से हार के बाद सुसाइड करने का ख्याल दिमाग में आया था

ICC World Cup 2019: कोच ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पिछले हफ्ते खिलाड़ी थक गए थे (भारत के खिलाफ मैच के बाद)। खिलाड़ी मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे और उम्मीद करते हैं कि आज हमें उनसे उचित प्रतिक्रिया मिलेगी।

Author नई दिल्ली | June 24, 2019 9:22 PM
ICC World Cup 2019: पाकिस्तान के कोच का कहना है कि वह भारत से हार के बाद सुसाइड की सोच रहे थे। (फोटो-आईसीसी)

मुख्य कोच मिकी आर्थर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की 49 रन की जीत के बाद कहा कि भारत के खिलाफ हार के बाद आलोचना टीम काफी दुखी थी लेकिन टीम अब जोश से भरी है।कोच ने यह भी कहा कि भारत के खिलाफ हार के बाद उनके मैच में सुसाइड का ख्याल आया था। रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अहम मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया। विश्व कप में अपना सिर्फ दूसरा मैच खेल रहे हारिस सोहेल ने 59 गेंद में 89 रन बनाए जिससे टीम 50 ओवर में सात विकेट पर 308 रन बनाने में सफल रही।

मोहम्मद आमिर (49 रन पर दो विकेट), वहाब रियाज (46 रन पर तीन विकेट) और शादाब खान (50 रन पर तीन विकेट) ने इसके बाद गेंद से उम्दा प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट पर 259 रन पर रोककर पाकिस्तान की सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा। कोच ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पिछले हफ्ते खिलाड़ी थक गए थे (भारत के खिलाफ मैच के बाद)। खिलाड़ी मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे और उम्मीद करते हैं कि आज हमें उनसे उचित प्रतिक्रिया मिलेगी। हमने कुछ देर के लिए कुछ लोगों का मुंह बंद कर दिया है।’’ पाकिस्तान अगर अपने बाकी बचे तीनों मैचों जीत लेता है और बाकी टीमों के नतीजे भी उनके पक्ष में जाते हैं तो टीम सेमीफाइनल में जगह बना सकती है।

इसके अलावा मिकी ऑर्थर ने पाकिस्तानी मीडिया को भी लताड़ लगाई, उन्होंने कहा कि आप पाकिस्तान की टीम के प्रति कुछ अच्छा क्यों नहीं लिखते हैं। पूर्व विजेता पाकिस्तान को अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है।
आर्थर ने कहा कि पाकिस्तान में टूर्नामेंट में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराने की क्षमता है।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पता है कि हम न्यूजीलैंड को हरा सकते हैं। हम जोश से भरे हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है और अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाते हैं तो हम किसी को भी हरा सकते हैं। यह चाहे न्यूजीलैंड हो, अफगानिस्तान हो या बांग्लादेश।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App