ताज़ा खबर
 

World Cup 2019, England vs Sri Lanka Match weather Updates: बारिश नहीं डालेगी खलल, पहले गेंदबाजी करने वाली टीम फायदे में रहेगी

World Cup 2019 Eng vs SL, England vs Sri Lanka Cricket Score, Headingley, Leeds Weather Forecast Updates: हेडिंग्ले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम फायदे में रहेगी। इस मैदान पर अब तक 41 वनडे खेले गए हैं। इनमें से सिर्फ 15 में ही पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम मैच जीत पाई है।

नई दिल्ली | Updated: June 21, 2019 12:01 PM
England vs Sri Lanka, Eng vs SL LIVE: इंग्लैंड बनाम श्रीलंका

World Cup 2019 Eng vs SL, England vs Sri Lanka Cricket Score, Headingley, Leeds Weather Forecast Updates: वर्ल्ड कप का 27वां मुकाबला आज यहां के हेडिंग्ले स्टेडियम पर मेजबान इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में यहां पहली बार मैच होगा। इंग्लैंड 5 में से 4 मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। श्रीलंका ने भी 5 मैच खेले हैं, लेकिन उसे सिर्फ एक ही जीत नसीब हुई है। वह अंक तालिका में छठे नंबर पर है। ऐसे में उसकी कोशिश होगी कि वह मेजबान को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखे। मौसम विभाग की मानें तो आज बारिश मैच में खलल नहीं डालेगी। हालांकि आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन इनके बारिश में बदलने की संभावना नगण्य है। यहां दिन का तापमान 14 से 17 डिग्री रहने की संभावना है।

हेडिंग्ले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम फायदे में रहेगी। इस मैदान पर अब तक 41 वनडे खेले गए हैं। इनमें से सिर्फ 15 में ही पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम मैच जीत पाई है। ऐसे में आज जो भी टॉस जीतेगा वह गेंदबाजी चुनना पसंद करेगा। पिछले पांच वनडे में से 3 में तीन बार 300 या उससे ज्यादा का स्कोर बना है। उस हिसाब से गेंदबाजों को पिच से बहुत ज्यादा मदद मिलने की उम्मीद नहीं है। हालांकि, पिछले 5 में से 3 वनडे में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ही जीती है।

 

 

इंग्लैंड की टीम यहां पिछले 6 वनडे से हारी नहीं है। इनमे से उसने 3 लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते हैं। हालांकि, वर्ल्ड कप में श्रीलंका का इंग्लैंड के खिलाफ रिकॉर्ड बेहतर है। वर्ल्ड कप में दोनों के बीच हुए पिछले मैच में से उसने 4 जीते हैं। इसमें 2011 का क्वार्टर फाइनल मुकाबला भी शामिल है। इंग्लैंड के मोइन अली का यह 100वां वनडे होगा। वहीं, जोस बटलर विकेट के पीछे 200 शिकार करने के मामले में से सिर्फ एक कैच दूर हैं।

Next Stories
1 ICC World Cup 2019: नेट सत्र के दौरान विजय शंकर को लगी पैर के अंगूठे में लगी गेंद
2 कोहली से तुलना कर केन विलियमसन की हो रही आलोचना, यूजर्स बोल रहे- हमारे ही लौंडे शरीफ हैं
3 World cup: क्विंटन डी कॉक से हुई बहुत बड़ी चूक और दक्षिण अफ्रीका गवां बैठा मैच
ये पढ़ा क्या?
X