ताज़ा खबर
 

Australia vs Bangladesh World Cup 2019, Nottingham Weather Forecast: मैच के दौरान कुछ देर के लिए हो सकती है बारिश, हाई स्कोरिंग होगा मैच

Australia vs Bangladesh (Aus vs Ban) World Cup 2019, Nottingham Weather Forecast and Pitch Report Today: मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार को सुबह 11 बजे बारिश हो सकती है लेकिन ज्यादा तेज नहीं होगी। इसका मतलब ये मैच होगा। बाद में मौसम साफ़ हो जाएगा और धूप रहेगी।

Author नई दिल्ली | June 20, 2019 12:23 PM
Australia vs South Africa, AUS vs BAN LIVE: ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश

Australia vs Bangladesh (Aus vs Ban) World Cup 2019, Nottingham Weather Forecast and Pitch Report Today: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 26वां मुकाबला पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेला जायेगा। नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर पर खेले जाने वाले इस मैच में 30% बारिश होने की संभावनाएं हैं। इस मैदान में पिछले एक हफ्ते से रुक रुक कर बारिश हो रही है। इस मैदान भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जाने वाला पिछला मैच बारिश के चलते धुल गया था। ऐसे में अगर तेज बारिश होती है तो ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादश के फैंस को भी निराशा झेलनी पड़ सकती है।

हालांकि मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार को सुबह 11 बजे बारिश हो सकती है लेकिन ज्यादा तेज नहीं होगी। इसका मतलब ये मैच होगा। बाद में मौसम साफ़ हो जाएगा और धूप रहेगी। दोनों टीमों की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया ने अबतक शानदार प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान के खिलाफ क्लोज गेम में जीत हासिल की थी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया बंगलदेश को कम आंकना नहीं चाहेगा। इस टूर्नामेंट में अबतक बांग्लादेश ने अपने खेल में सबसे ज्यादा सुधार लाया है। वेस्ट इंडीज के खिलाफ उनका प्रदर्शन दूसरी बड़ी टीमों के लिए चेतावनी है की उन्हें कमजोर न समझा जाए।

टीम के सीनियर खिलाड़ी और विश्व के सबसे अच्छे ऑलराउंडर शाकिब अल हसन शानदार फर्म में हैं। शाकिब अबतक इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। विंडीज के खिलाफ बांग्लादेश ने विश्व कप में दूसरे नंबर का सबसे सफल चेस किया और रनों का पीछा करते हुए अपनी अभी तक की सबसे बड़ी जीत हासिल की। बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज द्वारा रखे गए 322 रनों के लक्ष्य को 50 गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App